Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का टिक टॉक रैप 'इधर आने का नहीं' को लाखों ने देखा

अक्षरा सिंह जानी मानी भोजपुरी अभिनेत्री हैं। अक्षरा ने खुद ये गाना गाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2020 9:04 IST
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह- India TV Hindi
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

पटना: भोजपुरी सिनेमा की सफल अभिनेत्री और अपनी आवाज से सबों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह का एक और गाना मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गया है। यह अक्षरा का एक टिक टॉक रैप सॉन्ग 'ईधर आने का नहीं' है, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और अब यह 'मिलियन व्यूज क्लब' में भी शामिल हो गया है।

इस गाने को अब तक 1.25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले उनका एक और होली स्पेशल टिक टॉक सॉन्ग वायरल हुआ था, जिसके बाद अब यह गाना भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

वायरल हो रहे अपने इस गाने को अक्षरा ने खुद ही गया है और अपने ऑफिसिल यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह पर ही रिलीज किया है। गाने को यूट्यूब पर उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया है।

फिल्म सिटी में अभी चल रही है शूटिंग, कई जगह हैंड सैनेटाइजर-साबुन की नहीं है व्यवस्था

इस गाने के गीतकार और संगीतकार आशीष वर्मा और डिजिटल हेड विकी यादव हैं। गाने का अभी म्यूजिक वीडियो रिलीज नहीं किया गया है, फिर भी गाना चार्ट बस्टर बनने की ओर बढ़ रहा है। जब अक्षरा ने इस गाने को अपलोड किया था, तब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर साझा करते हुए लिखा था कि "पहले आप हम पे मरते हैं फिर हम आप पे मरते हैं, जब हम आप पे मरते हैं, तब आप कही और मरते हैं।"

अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। इस साल अब तक रिलीज उनके सभी गानों को भोजपुरी प्रशंसकों ने खूब पसंद किया है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement