Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऑडियंस की डिमांड पर भोजपुरी सिनेमा के एक्टर खेसारी लाल यादव ने लगाए ठुमके

खेसारी लाल यादव के गाने और डांस करने पर झूम उठी जनता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 16, 2019 13:55 IST
Khesari lal yadav dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khesari lal yadav dance video

अपनी एक्टिंग और गायकी से सबका दिल जीतने वाले खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग ही पहचान रखते हैं। दर्शकों द्वारा सोशल मीडिया पर इनके गानों और वीडियों को काफी पसंद किया जाता है। इनका हर वीडियो कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है। आए दिन सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी एक्टर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है।

इस वीडियो में खेसारी स्टेज पर अपने हिट हुए सॉन्ग 'ठीक है' पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में ये भोजपुरी एक्टर ताबड़तोड़ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।  वीडियो में खेसारी की इस जबरदस्त परफॉर्मेंस पर ऑडियंस भी झूम उठी। दर्शकों को खेसारी का डांस इतना पसंद आ रहा है कि वो बार बार इस एक्टर से गाने और डांस की डिमांड कर रहें हैं। बता दें, इस दौरान उनकी को-स्टार भी उनके साथ नज़र आ रही है।

वैसे, पहले भी खेसारी लाल यादव के कई ऐसे वीडियो काफी धमाल मचा चुके हैं। इससे पहले उनके 'किरिया खा के कहिले' सॉन्ग ने यूट्यूब पर दर्शकों से काफी वाहवाही लूटी थी। खेसारी के इस गाने को 24 घंटे के अंदर 4 लाख से ज़्यादा बार देखा गया था। हाल ही में मकर संक्रांति के अवसर पर बिहार और उत्तर प्रदेश में खेसारी लाल के गानों ने जमकर धूम मचाई थी। खेसारी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अपनी वायरल हुई वीडियोज़ के कारण खेसारी काफी चर्चाओं में बने रहते हैं।

Makar Sankranti 2019- मकर संक्रांति पर धमाल मचा रहे हैं पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के हिट गाने

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की वीडियो ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement