Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भोले बाबा बैठे खेलत अहें PUBG: सावन पर रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 07, 2020 17:54 IST
 Bhojpuri Bolbam Song 2020, khesari lal yadav- India TV Hindi
Image Source : YUTUBE SCREENGRAB सावन में खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज

खेलिहे बाबा PUBG: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर खेसारीलाल यादव का नया गाना खूब वायरल हो रहा है। पबजी को लेकर इस सावन में गाया गया गाना 'खेलिहें बाबा पबजी' कल ही रिलीज हुआ है। उन्होंने यह गाना अपने यूट्यूब चैनल खेसारीलाल म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज किया है। खेसारीलाल ने अपना यह गाना सावन का पहला सोमवार शुरू होने से कुछ घंटे पहले रिलीज किया है। गाने को अब तक 2,073,151 व्यूज मिल चुके हैं।

गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा, "बाबा भोलेनाथ में हमारी अटूट श्रद्धा है। यही वजह है कि हर साल सावन में हम बाबा के श्रीचरणों में मां सरस्वती की कृपा से कुछ गीत, संगीत अर्पित करते हैं। कोरोना काल में यह मेरा पहला गाना है। लोगों को यह खूब पसंद आया है। आगे भी हम बाबा को लेकर गाना गाते रहेंगे।"

वह आगे बाबा भोलेनाथ से कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द मानव जाति का कल्याण करें और कोरोना वायरस को जड़ से समाप्त करें। खेसारीलाल यादव पबजी को लेकर पहले भी गाना गा चुके हैं, जिसे लोगों ने पसंद किया था।

'खेलिहे बाबा पबजी' गीत रूपेश दुबे ने लिखा है और संगीत शंकर सिंह का है। परिकल्पना सोनू पांडेय का है। इसका प्रबंधन मार्स इंटरटेमेंट ने किया है। देखिए गाना-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement