Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस नेक काम के लिए साथ आएं दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे

निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2019 11:21 IST
दिनेश लाल यादव निरुहआ- India TV Hindi
दिनेश लाल यादव निरुहआ

पटना: भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ अब अर्थ इनवेस्टमेंट कंपनी 'जादूज' के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश सहित मध्य भारत में 250 मिनी थिएटर बनाएंगे। निरहुआ ने रविवार को यहां बताया कि हर तहसील में एक सिनेमा की परिकल्पना के साथ उतरी 'जादूज' का सपना उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में सिनेमा के परिदृश्य को 'अगली पीढ़ी के मिनी-थियेटरों' के निर्माण से बदलने का है। 

मिनी सिनेमा का उद्देश्य मात्र मनोरंजन नहीं है, बल्कि इसे शिक्षा के साथ भी जोड़ा जाएगा। थिएटर के माध्यम से युवाओं को आईआईटी और आईआईएम से संबंधित शिक्षा भी दी जाएगी। जादूज के प्रबंध निदेशक राहुल नेहरा ने कहा, "हमें निरहुआ जी के साथ जुड़ने पर बहुत गर्व है। उनका उद्देश्य मध्य भारत में मनोरंजन और शिक्षा को आकार देना है।" 

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) के महासचिव सुप्रण सेन का कहना है कि इस तरह की पहल से सिनेमा और मनोरंजन के साथ ही रोजगार के अवसर पैदा होंगे। निरहुआ ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में मनोरंजन और शिक्षा के परिवर्तन के लिए समर्पित हैं और यह संगठन इसमें उनकी मदद करेगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढें-

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

एकता कपूर को इस खास चीज से लगता है डर, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

 

 

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर उनके बेटे अरहान खान ने ऐसे किया था रिएक्ट

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement