Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सावन में खेसारी लाल यादव के नए गाने 'भतीजवा के माई जाई का देवघर' ने मचाया धमाल, मिले लाखों व्यूज

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव सावन के महीने में 'भतीजवा के माई जाई का देवघर' गाना लेकर आए हैं। इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2020 16:58 IST
Bhojpuri star Khesari Lal Yadav has brought the song 'Bhatijwa Ke Mai Jai Ka Deoghar' in the month o- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHESARI_YADAV Bhojpuri star Khesari Lal Yadav has brought the song 'Bhatijwa Ke Mai Jai Ka Deoghar' in the month of Sawan. The song has rocked the social media.

भोजपुरी एक्टर- सिंगर खेसारी लाल यादव का हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। सावन के महीने में बोलबम जैसे गाने सभी को बहुत पसंद आते हैं। अब खेसारी लाल नया गाना लेकर आए हैं जिसके रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं। खेसारी लाल के इस नए गाने का नाम 'भतीजवा के माई जाई का देवघर' है।

खेसारी लाल के इस नए गाने का अभी ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया है। यह गाना 9 जुलाई को रिलीज किया गया था। रिलीज के महज कुछ दिनों में ही इस गाने को 65 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और संगीत श्याम सुंदर ने दिया है।

खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खेतों में काम करते नजर आ रहे हैं। कोरोना महामारी की वजह से स्टेज शो नही कर पा रहे हैं और घर में ही समय बिता रहे हैं।

सावन के पहले सोमवार पर खेसारी लाल ने एक गाना रिलीज किया था। इस गाने का नाम 'खेलिहें बाबा पबजी' है। इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 'खेलिहे बाबा पबजी' गीत रूपेश दुबे ने लिखा है और संगीत शंकर सिंह का है। परिकल्पना सोनू पांडेय का है। इसका प्रबंधन मार्स इंटरटेमेंट ने किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement