Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांटिक गाने 'पिपरवा के तरवा' को मिले 100 मिलियन व्यूज, देखिए गाना

क्या आपने देखा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक हिट गाना- 'पिपरवा के तरवा'

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 05, 2020 20:13 IST
'चल न पिपरवा के तरवा,...- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE 'चल न पिपरवा के तरवा, ओहिजा सारा काम हो जाई' गाने को मिले 100 मिलियन व्यूज

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस दिख रहा है। यह भोजपुरी की फिल्म 'त्रिदेव' का गाना है। गाने के बोल हैं- 'चल न पिपरवा के तरवा, ओहिजा सारा काम हो जाई'। इस गाने में पवन और अक्षरा की जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आ रही है।

गाने में अक्षरा और पवन दोनों ही स्काई ब्लू कलर के एथनिक वियर में हैं। इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और गाना सुपरहिट हो चुका है। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने ज्यादातर फिल्में अक्षरा के साथ की हैं और दोनों की फिल्में हिट भी होती हैं। एक विवाद के बाद अक्षरा और पवन में बातचीत बंद हो गई है और दोनों ने काफी समय से साथ में कोई स्टेज शेयर नहीं किया है। यहां तक कि दोनों लंबे समय से फिल्मों में भी साथ नहीं दिखे हैं। यहा गाना 2016 को रिलीज हुआ था और अब फैन्स दोबारा दोनों को साथ देखने के लिए बेताब हैं।

 'चल न पिपरवा के तरवा, ओहिजा सारा काम हो जाई' गाना पवन सिंह के सबसे हिट गानों में से एक है। इस गाने को पवन सिंह ने ही गाया है, उनका साथ दिया है सिंगर प्रियंका सिंह ने। गाने को आजाद सिंह ने लिखा है और संगीत में पिरोया है ओम झा ने।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement