Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पवन सिंह के भोजपुरी गाने 'यार 75' ने मचाया तहलका, मिले इतने मिलियन व्यूज

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के भोजपुरी गाने 'यार 75' को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 12:02 IST
PAWAN SINGH BHOJPURI SINGER- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB भोजपुरी स्टार पवन सिंह

भोजपुरी डेस्क: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह अपने गानों से अक्सर चर्चा में रहते हैं। लगावेलू लिपस्टिक जैसे सुपरहिट गाने बनाने वाले पवन सिंह ने एक बार फिर ऐसा गाना बनाया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के बोल हैं यार 75। यह गाना पिछले महीने रिलीज हुआ है और अब तक इस गाने को 6 मिलियन यानी कि 60 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह गाना GMJ- ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने को पवन सिंह ने आवाज दी है वहीं गाने को लिखा है आशुतोष तिवारी ने। गाने को म्यूजिक दिया है आदित्य देव, आजाद सिंह और साजन मिश्रा ने।

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी के डांस वीडियो ने मचाया धमाल

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं, वो ना सिर्फ भोजपुरी सिंगर हैं बल्कि एक्टर भी हैं। पवन सिंह का जन्म 5 जनवरी 198 को आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ था। उन्होंने देवरा बड़ा सतावेला, भोजपुरिया राजा जैसी प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। संगीत में लगभग 2528 भोजपुरी और हिंदी सिनेमा तथा 895 वीडियो एल्बम किये है। 

भोजपुरी की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement