Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी की जिंदगी में हुई किसी खास की एंट्री! एक्ट्रेस ने अपने केसरिया के लिए किया डांस

Rani Chatterjee सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 17, 2022 12:58 IST
rani chatterjee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANICHATTERJEEOFFICIAL रानी चटर्जी ने अपने केसरिया के लिए किया डांस

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की क्वीन Rani Chatterjee अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं। टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार रानी चटर्जी ने अभी तक शादी नहीं रचाई है लेकिन अब तक रहा है कि Rani Chatterjee की जिंदगी में किसी खास की एंट्री हो चुकी है। जिसकी हिंट खुद Rani Chatterjee ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पर के जरिए फैंस को दी है। सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी ने अपने केसरिया के लिए एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नो-मेकअप लुक में जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia इस बिजनेसमैन के साथ करने जा रही हैं शादी! एक्ट्रेस ने Video में दिखाया 'बिजनेसमैन हसबैंड' का चेहरा

Rani Chatterjee ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के केसरिया गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रानी नो-मेकअप लुक में जिम वियर पहनकर कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ Rani Chatterjee ने लिखा कि ये डांस उनके केसरिया के लिए हैं। इस पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि रानी की जिंदगी में किसी खास की एंट्री हो चुकी है। रानी चटर्जी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Anupamaa में पाखी की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, शो में 2 नए किरदारों की एंट्री से आने वाला है ट्विस्ट!

Rani Chatterjee इन दिनों अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। मनोज तिवारी के साथ फिल्मी करियर शुरू करने वालीं रानी चटर्जी कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं। Rani Chatterjee ने खुद सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। रानी ने अपने आप को अब एक दम फिट बना लिया है। Rani Chatterjee अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं और इंडियन हो या वेस्टर्न सभी लुक में रानी खूबसूरत लगती हैं। रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' से की भी, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी। पहली फिल्म से ही रानी को पहचान मिल गई थी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'विराट' का किरदार निभा रहे नील भट्ट ने झेली है पैसों की तंगी, बयां किया दर्द

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement