Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भोले बाबा की भक्ती से भरपूर भजन 'भसम के रसम' हुआ वायरल, भोजपुरी सावन गीत को मिले इतने व्यूज

Bhojpuri Savan Geet: सावन के पहले सोमवार को राकेश मिश्रा ने 'भसम के रसम' रिलीज किया है। यह वीडियो 24 घंटे में लाखों बार देखा जा चुका है। जिसमें राकेश मिश्रा, भोलेबाब के अवतार में नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 11, 2023 9:00 IST
Bhasam Ke Rasam, Shiv Bhajan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bhasam Ke Rasam, Shiv Bhajan

Bhojpuri Savan Geet: भोले के भक्त पूरे साल सावन का इंतजार करते हैं। उन्हें अपने शिव की पूजा करने के लिए बेसब्री से इस महीने का इंतजार करते हैं। शिव के ऐसे भक्तों के लिए एक ऐसा भजन रिलीज हुआ है जिसे सुनते ही सारे लोग 'बम बम भोले' के जयकारे लगाने लगेंगे। सावन में चारों ओर शिव के जयकारों की गूंज है। प्रकृति और समस्त संसार शिव भक्ति में डूबा है। मान्यता है कि सावन में जो सच्चे मन से भगवान शिव की पूजा करता है उसकी हर मुराद पूरी हो जाती है। इसी को ध्यान में रखकर माहौल को भक्तिमय बनाने के लिए राकेश मिश्रा एक और नए गाने के साथ आये हैं, जिसका टाइटल ‘भसम के रसम’ है। यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहा है। अब तक इस गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। गाने को अब तक कुछ ही घंटों में 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

शिव के रूप में दिखे राकेश मिश्रा

‘भसम के रसम’ गाने में राकेश मिश्रा भगवान शिव की भूमिका में नजर आ रहे हैं और वे माता पार्वती से ‘भसम के रसम’ करने को कह रहे हैं। गाने में राकेश मिश्रा का दूसरा शेड एक भक्त के रूप में भी नजर आया है। यह गाना ‘भसम के रसम’ के हवाले से भोलेनाथ की लीला का बखान करने वाला गाना है और इसमें भगवान शिव की स्तुति का मनोरम दृश्य भी है। इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि हमारे इस गाने में शिव भक्ति वाली फील है, जिसे सुनकर हर श्रद्धालु के मन को सुकून पहुंचने वाला है। इसलिए हम सबों से आग्रह करेंगे कि आप सभी इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। देखिए वीडियो...

पूरी टीम है गजब 

गाना ‘भसम के रसम’ को राकेश मिश्रा और राज नंदनी ने अपनी सुमधुर आवाज दी है। इस गाने के गीतकार मनोज मतलबी हैं। संगीतकार शिशिर पांडे हैं। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा और महिमा सिंह की केमेस्ट्री काफी मनोरम और भक्तिमय नजर आ रही है। राकेश मिश्रा का गाना ‘भसम के रसम’ निमन भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।  निर्देशक आर्यन देव और परिकल्पना संग्राम सिंह की है। सहयोग चिंकू भैया का है। बी4 स्टूडियो पटना में इस गाने की रिकॉर्डिंग हुई है। निमन प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड से इस गाने का निर्माण हुआ है।

पवन सिंह सावन के महीने में भोले की भक्ति में हुए लीन, "ए भोले बाबा" रिलीज होते ही हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement