Monday, May 13, 2024
Advertisement

गुंजन सिंह का सावन गीत 'देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा' उड़ा रहा गर्दा, कांवडिया बने दिखे स्टार्स

Bhojpuri Sawan Geet: गुंजन सिंह भगवा रंग के कपड़ों भोले बाबा को जल चढ़ाने जाने वाले कांवडिया बने हैं और गाने में एक्ट्रेस उनसे चूड़ियां लाने को बोल रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 15, 2023 14:00 IST
Gunjan Singh, Shilpi Raj - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gunjan Singh, Shilpi Raj

Bhojpuri Sawan Geet: भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह का सावन स्पेशल सॉन्ग 'देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा' ने रिलीज के साथ धमाल मचा दिया है। इस गाने को अब तक 6 लाख से अधिक लोगों ने भी देख लिया है और यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में एक बार फिर से भोजपुरी फीमेल म्यूजिक सेंसेशन शिल्पी राज की आवाज गुंजन सिंह के साथ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

देवघर जाने वालों के लिए खास है गीत 

चाहे देवघर जा रहे श्रद्धालु हो या घरों में पूजा करने वाले शिव भक्त उनके बीच यह गाना तेजी से फैल रहा है और पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस गाने पर श्रद्धालु शॉर्ट्स और रील्स भी बना रहे हैं। बात करें गाना "देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा" की तो यह गाना गुंजन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। 

क्या बोले गुंजन सिंह 

इस गाने को लेकर गुंजन सिंह ने कहा कि बाबा भोलेनाथ की महिमा अपरंपार है और उनकी भक्ति में यह एक मेरा छोटा सा गीत समर्पित है। उन्होंने कहा कि वह भगवान भोलेनाथ के परम भक्त हैं और हर साल में उनके लिए गाना गाते हैं जिसे शिवभक्त श्रद्धालुओं का खूब प्यार और स्नेह मिलता है। गुंजन कहते हैं कि इस बार भी हम भगवान शिव और उनके श्रद्धालुओं के लिए यह खूबसूरत प्यारा सा गीत लेकर आए हैं। इस गाने में भगवान शिव की महिमा का बखान किया गया है जिससे आप जरूर पसंद करेंगे। 

'गुम है किसी के प्यार में' के नए सीजन की पाखी ने उड़ाई खिल्ली, सुनकर मेकर्स को लगेगी मिर्ची

इस गाने का लिरिक्स अमन अलबेला ने तैयार किया है जबकि म्यूजिक पप्पू भाई का है। गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है जबकि विशेष सहयोग तुषार सिंह का मिला है। प्रोडक्शन मैनेजर प्रीतम चौधरी है और गाने के म्यूजिक वीडियो में महिमा सिंह की जबरदस्त अपीयरेंस आपको देखने मिलेगा। इस गाने की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है।

रितेश पांडेय की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'तू तू मैं मैं' इस वीकेंड होगी रिलीज, दमदार है स्टार कास्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement