Friday, April 26, 2024
Advertisement

नम्रता मल्ला का खेसारी लाल यादव संग दिखा रोमांटिक अंदाज, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इन तस्वीरों में दोनों अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री से आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 15, 2024 23:58 IST
 Namrata Malla, Khesari Lal Yadav - India TV Hindi
Image Source : X नम्रता मल्ला ने खेसारी संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चाओं में हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म या फिर कोई गाना नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के साथ उनकी कुछ तस्वीरें हैं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, खेसारी लाल यादव का 15 मार्च को जन्मदिन होता है। इस खास मौके पर फैंस से लेकर भोजपुरी सेलेब्स तक ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें विश किया है। इसमें एक नाम नम्रता मल्ला का भी है, जिन्होंने खेसारी के जन्मदिन के खास मौके पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर की है की लोगों की नजरे नहीं हट रही है। 

नम्रता मल्ला का खेसारी संग दिखा रोमांटिक अंदाज

नम्रता मल्ला द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो किस तरह खेसारी संग अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। नम्रता और खेसारी की इन तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ लोग इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए खेसारी लाल को विश कर रहे हैं तो वहीं कई लोग इन दोनों की बॉन्डिंग के बारे में चर्चा कर रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। 

नम्रता मल्ला संग मचाया था धमाल

बता दें कि खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला कई म्यूजिक वीडियोज में एक साथ धमाल मचाया चुके हैं। बीते साल नम्रता और खेसारी का गाना तबला रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। वहीं हाल ही में दोनों का गाना 'कमर के कमाई' भी रिलीज हुआ था, जिसने इंटरनेट पर गर्दा मचा दिया था। इस गाने में खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला ने जमकर डांस किया था। लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी पंसद आती है। यही वजह है कि दोनों के गानों पर पैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। 

ये भी पढ़ें:

एंजियोप्लास्टी के बाद घर लौटे अमिताभ बच्चन, जानिए अब कैसी है बिग बी की तबीयत

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर की टी-शर्ट ने खींचा सबका ध्यान, बेटी राहा के लिए दिखा गजब का प्यार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement