Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' के ट्रेलर ने उड़ाया गर्दा, VIDEO VIRAL

Bharat Bhagya Vidhata trailer: भोजपुरी फिल्म "भारत भाग्य विधाता" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें दोनों सितारे काफी दमदार अंदाज में दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 22, 2023 12:58 IST
Bharat Bhagya Vidhata trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bharat Bhagya Vidhata trailer

Bharat Bhagya Vidhata trailer: सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और संचिता बनर्जी स्टारर भोजपुरी फिल्म "भारत भाग्य विधाता" का धांसू ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में एक बार फिर से प्रदीप पांडेय चिंटू छाए रहे। उनका एक्शन, उनके डायलॉग, उनके रोमांस का जादू भोजपुरी के दर्शकों पर भी छा गया है और ट्रेलर रिलीज होने के साथ वायरल हो रहा है। "भारत भाग्य विधाता" के ट्रेलर का रन टाइम 3:54 है, जिसकी प्रस्तुति पलक झपकने का वक्त तक नहीं देती है। 

डायलॉग ने जीता दिल 

फिल्म के ट्रेलर को बी4यू के वाइस प्रेसिडेंट संदीप सिंह ने तगड़ा बताया है और कहा कि कई अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर रह चुके प्रदीप पांडेय चिंटू का रंग फिल्म के ट्रेलर में खूब चढ़ा है। फिल्म की कहानी में बेहद फिट भी नजर आए हैं। जनता का जिससे नाता है, वही भारत का भाग्य विधाता है। जैसे एक से बढ़कर एक डायलॉग इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि फिल्म "भारत भाग्य विधाता" बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देने वाली है। 

पुलिस अफसर के जीवन पर आधारित है फिल्म 

फिल्म को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि यह फिल्म बिहार और यूपी के एक पुलिस वाले के जीवन पर आधारित है। मैंने फिल्म में पुलिस का किरदार निभाया है। इससे पहले भी  कई फिल्मों में पुलिस का किरदार निभा चुका हूं, लेकिन यह उन सबसे अलग है। यह फिल्म फुल एक्शन और रोमांच से भरपूर है।  गौरतलब है कि बी4यू भोजपुरी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म "भारत भाग्य विधाता" स्वतंत्रता दिवस के बाद 18 अगस्त को रिलीज होगी। 

Kalki 2898 AD Teaser: एसएस राजामौली ने की प्रभास की फिल्म के टीजर की तारीफ, बस पूछ लिया ये सवाल

ये कलाकार भी आएंगे नजर 

फिल्म  में प्रदीप पांडेय चिंटू और संचिता बनर्जी के साथ भूपेंद्र सिंह, विनीत विशाल, उमेश सिंह धामा वर्मा मुन्ना सिंह साहिल शैख, पुष्पेंद्र सिंह संजीव मिश्रा और करिश्मा सैनी प्रमुख भूमिका हैं। फिल्म का कॉन्सेप्ट बी4यू के वॉयस प्रेसीडेंट संदीप सिंह का है। निर्देशक अनंजय रघुराज है। कथा, पटकथा व संवाद अरविन्द तिवारी है। संगीतकार साजन मिश्रा है। गीतकार शेखर मधुर, आशुतोष तिवारी, धरम हिंदुस्तानी, अताउल्लाह आशिक़ हैं। गायक प्रदीप पांडेय चिंटू, जतिंदर सिंह अली प्रियंका सिंह इन्दु सोनाली, रोहित कुमार, विजय चौहान शिल्पी राज हैं। संकलन संतोष हरावडे है। कहानी और डायलॉग अरविन्द तिवारी का है। छायांकन प्रकाश अन्ना है। मारधाड़ श्री श्रेष्ठा है। कोरियोग्राफर सोनू प्रीतम व मनोज गुप्ता और आर्ट डायरेक्टर संजय कुमार है।

चार्ली चैपलिन की बेटी व हॉलीवुड एक्ट्रेस जोसेफिन चैपलिन का हुआ निधन, कई फिल्मों में किया काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement