Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राकेश मिश्रा अपनी डार्लिंग को मनाने के लिए लाए 'मलाई बरफ', Video में पारुल ठाकुर संग दिखी केमिस्ट्री

राकेश मिश्रा के लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'मलाई बरफ' में पारुल ठाकुर संग उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में राकेश अपनी महबूबा को मनाते दिखाई दे रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 07, 2023 12:19 IST
Malai Baraf Song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKESHMISHRA_OFFICIAL Malai Baraf Song

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में एक के बाद एक नए और धमाकेदार गाने रिलीज हो रहे हैं। लोगों में भोजपुरी गानों के लिए क्रेज देखने को मिलता है, फैंस को अपने चहेते सितारों के गानों का इंतजार रहता है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा का नया गाना 'मलाई बरफ' तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर भी गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। Malai Baraf सॉन्ग के वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। राकेश मिश्रा इस गाने में अपनी डार्लिंग को मनाते दिखाई दे रहे हैं।

भोजपुरी गाना 'मलाई बरफ'

राकेश मिश्रा के इस गाने को भोजपुरिया दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। यही वजह है कि यह गाना खूब सुना जा रहा है और शादी व अन्य पार्टियों में लोग राकेश मिश्रा के इस गाने पर झूमते नजर आ जा रहे हैं। राकेश मिश्रा ने अपने इस गाने से एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। तभी नियमित अंतराल पर उनके एक से बढ़कर एक गानों को लोगों का प्यार मिलता है और गाने मिलियन व्यूज को पार कर जाते हैं। 

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का गाना

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का समर स्पेशल सॉन्ग Malai Baraf, एक खूबसूरत सी केमिस्ट्री पर आधारित है। गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि आप लोगों ने मेरे गाने को जितना प्यार दिया है वह मेरे लिए अमूल्य है। यह आपका ही गाना है। इसे और बड़ा बनाइए। राकेश मिश्रा ने कहा कि दर्शकों के स्नेह और सम्मान से और भी अच्छे गाने करने का प्रोत्साहन मिलता है। यह हमारी इंडस्ट्री है और इसमें जितना महत्व एक सिंगर का है उतना ही महत्वपूर्ण ऑडियंस भी है। इसलिए मुझे लगता है कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का ग्राफ लगातार ऊंचाइयों पर है। मेरे इस गाने को इतना पसंद करने के लिए मैं अपने दर्शकों का हमेशा दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की भी नहीं सुन रहे आर्यन खान, फैन के सवाल पर खुली किंग खान की पोल

कंगना रनौत को नहीं चाहिए बिल्डिंग का मुआवजा, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Khatron Ke Khiladi 13: डर से जीतने जा रही हैं रूही चतुर्वेदी, 'कुंडली भाग्य' की बहू को मिला पति का साथ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement