Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ritesh Pandey ने गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा, दुखी होकर बोले- 'गद्दारी करबे...' वीडियो ने उड़ाया गर्दा

Bhojpuri song: भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय का नया गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। इसका वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 10, 2023 22:26 IST
Bhojpuri song- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bhojpuri song

अपने खूबसूरत और धमाकेदार गानों से भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के दिलों में बसने वाले सिंगर - एक्टर रितेश पांडेय का नया गाना 'गद्दारी करबे' आज रिलीज हो गया है। यह गाना इतना रोमांचक है कि रिलीज के साथ ही वायरल भी होने लगा है। अब तक इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं। 

श्वेता म्हारा ने चलाया जादू 

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडेय के साथ श्वेता म्हारा नजर आ रही हैं, जिनके साथ रितेश की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है।  गाना बेहद मस्त अंदाज वाला है, जिसे रितेश पांडेय ने भोजपुरी की म्यूजिक सेंसेशन अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है।  

प्रेमिका ने की गद्दारी

बात कर गाना  'गद्दारी करबे' के थीम की तो यह प्रेम करने वाले कपल के ऊपर बनाया गया, जिसमें गाने के बोल से पता चलता है कि एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के मोबाइल को रिचार्ज करता है, लेकिन उसकी प्रेमिका किसी और से बात करती है। यह बात उसके प्रेमी को पता चल जाता है और व नाराज होकर प्रेमिका से कहता है कि गद्दारी करबे का। कुल मिलाकर देखा जाए तो यह गाना नोक झोंक के साथ बेहद मजेदार है, जो भोजपुरी दर्द के युवाओं को पसंद आ रहा है। 

विवेक अग्निहोत्री फिर बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए हैं तैयार, जानिए कब रिलीज होगी 'द वैक्सीन वॉर'

ये है पूरी टीम 

आपको बता दें कि  'गद्दारी करबे' को रितेश पांडेय और अनुपमा यादव ने गाया है। इसके गीत लिखे हैं छोटू यादव ने जबकि म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। कंपोजर रितेश सिंह रुद्रा है। कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा है। डीओपी महेश वेंकट है। प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा का है। 

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और रिंकू घोष बनीं 'देवरानी जेठानी'! अब किसकी आएगी शामत

खेसारी लाल यादव के सॉन्ग ने फिर किया धमाका, 'हमार जिला' में एक्ट्रेस संग दिखी नोक-झोंक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement