Friday, April 26, 2024
Advertisement

रितिक सिंह का भोजपुरी गाना 'जीजा जी के भाई से' हुआ रिलीज, VIDEO देख मचलेगा मन

Bhojpuri Song: रितिक सिंह का यह गाना भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गानों से प्रभावित लग रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 26, 2023 14:48 IST
Bhojpuri song- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bhojpuri song

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर रितिक सिंह का नया गाना 'जीजा जी के भाई से' रिलीज हो गया है। इस गाने को रितिक सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है, जो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है। यह बेजोड़ गाना एक नंबर म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने में खूब मस्ती और धमाल है। खास बात यह है कि ये गाना भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गानों की याद दिला रहा है। 

रितिक सिंह गाने को लेकर कहते हैं कि गाना 'जीजा जी के भाई से'  एक रोमांटिक गाना है। इसमें कई चीजें ऐसी हैं, जो ऑडियन्स को गुदगुदाती हैं। हमारा यह गाना यूथ के बीच बेहद पसंद किया जाएगा, क्योंकि कहीं ना कहीं वे हमारे गाने से कनेक्ट कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने और शिवानी ने इस गाने के लिए खूब मेहनत की है। हमारी आवाज की केमेस्ट्री दर्शकों को भी भा रही है। साथ ही इस गाने के म्यूजिक वीडियो में सौम्या पांडेय नजर आ रही हैं, जिनके साथ मिलकर हमने इस गाने में खूब धमाल भी किया है। लिरिक्स, म्यूजिक के साथ कोरियोग्राफी भी कमाल की है। जो भी एक बार हमारे गाने को देखेगा उम्मीद है कि वह इसे बार बार देखेगा। 

ये है पूरी टीम 

आपको बताया दें कि गाना 'जीजा जी के भाई से' रितिक सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है। लिरिक्स संतोष राजा का है। म्यूजिक रौशन हेनगड़े का है। फिचरिंग सौम्या पांडेय हैं। कम्पोजर कान्हा हैं। प्रोड्यूसर एक नंबर म्यूजिक हैं। वीडियो पंकज सोनी का है। 

राकेश मिश्रा अपनी डार्लिंग को मनाने के लिए लाए 'मलाई बरफ', Video में पारुल ठाकुर संग दिखी केमिस्ट्री

Khesari Lal Yadav लेकर आए प्यार का 'मुरब्बा', रोमांटिक सॉन्ग को मिले इतने लाख व्यूज

The Kerala Story की कहानी पर सवाल उठाने वालों पर भड़कीं अदा शर्मा, बोलीं- जल्द मिलेंगे सच्चाई के सबूत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement