Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Sapna Chaudhary ने की अपने पति से ऐसी शिकायत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Sapna Chaudhary: डांसिग क्वीन सपना चौधरी अब स्टेज पर डांस नहीं करती हैं। लेकिन आए दिन उनके म्यूजिक वीडियो रिलीज़ होते रहते हैं। इसी बीत उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 01, 2022 12:43 IST
Sapna Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - SAPNA CHAUDHARY Sapna Chaudhary

Highlights

  • डांसिग क्वीन सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • अपने नए गाने को प्रमोट करती दिखीं सपना चौधरी

Sapna Chaudhary: हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी ने अपने डांस के लिए पूरे भारत में मशहूर है। आज बच्चा-बच्चा सपना चौधरी को उसके नाम से जानता है। डांसिग क्वीन सपना चौधरी अब स्टेज पर डांस नहीं करती हैं। लेकिन आए दिन उनके म्यूजिक वीडियो रिलीज़ होते रहते हैं। अपने फैंस के लिए सपना लगातार काम कर रही हैं। इसी बीच सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहे वीडियो में सपना अपने पति से शिकायत करती हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि वो अपने पति से कह रही हैं कि दूर से पानी ला-लाकर थक गईं है। हालांकि उनके ये शब्द हरियाणवी भाषा में हैं। दरअसल सपना चौधरी अपने नए गाने का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में एक्ट्रेस कामिनी सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं सपना का ये वीडियो उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आ रहा है।

'Liger' के प्रमोशन में विजय देवरकोंडा को देखने के लिए फैंस हुए क्रेज़ी, एक फीमेल फैन हुई बेहोश

इस वीडियो में एक्ट्रेस डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। साथ उनका देसी अंदाज़ और देसी पहनावा फैंस को दिल जीत लेता है। सपना चौधरी अपने डांस और म्यूज़िक वीडियो के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में छाई रहती हैं। सपना की शादी से लेकर उनके बेटे तक को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है। 

Happy Birthday Mrunal Thakur: कभी पर्दे पर एक्टिंग करना मृणाल का हुआ करता था सपना, आज बन चुकी हैं बड़ा नाम

बता दें - सपना चौधरी जबसे बिग बॉस के शो से वापस आईं थीं, तभी से उनकी फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा इज़ाफा हो गया था। सपना बिग बॉस के बाद से एक बड़ा नाम बन गईं थीं। इस शो के बाद उन्होंने फिल्मों में गाने तक मिलने लगे थे। 

Happy Birthday Taapsee Pannu: तापसी पन्नू की फिल्में क्यों बनती हैं विवादों का हिस्सा, देखिए एक्ट्रेस का फिल्मी सफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement