1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #14YearsOfDhoom2: ऋतिक और ऐश्वर्या की फिल्म के 14 साल पूरे, कोरियोग्राफर ने साझा किया अपना अनुभव

#14YearsOfDhoom2: ऋतिक और ऐश्वर्या की फिल्म के 14 साल पूरे, कोरियोग्राफर ने साझा किया अपना अनुभव

मशहूर कोरियोग्राफर मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने 2006 की हिट फिल्म धूम: 2 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन को कोरियोग्राफ करने के अपने अनुभव साझा किए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 24, 2020 16:56 IST
hrithik roshan, aishwarya rai bachchan- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन की फिल्म 'धूम 2' की रिलीज को 14 साल हो गए। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मशहूर कोरियोग्राफर मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने 2006 की हिट फिल्म धूम: 2 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन को कोरियोग्राफ करने के अपने अनुभव साझा किए हैं। श्यामक ने कहा, "धूम: 2 में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन को कोरियाग्राफ करना शानदार था। वे दोनों ही कमाल के हैं। मैं आभारी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, जो इंडस्ट्री के लिए डांस के बेंचमार्क हैं। जब आपके द्वारा कोरियाग्राफ किए गए डांसर्स अच्छे दिखते हैं तो कोरियाग्राफर के तौर पर मेरा काम भी सराहा जाता है।"

14 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई इस फिल्म की नृत्य शैली के बारे में उहोंने कहा, "मैं पहले भी ऐश्वर्या के साथ 'ताल' में काम कर चुका था इसलिए वह पहले से ही मेरी शैली को समझती थीं। ऋतिक मेरे लिए नए थे लेकिन उन्होंने बहुत ही सहज तरीके से मेरी शैली पर अच्छा काम किया। वे दोनों जब एक साथ आए तो बहुत अच्छा काम कर रहे थे। मुझे उन पर बहुत गर्व था क्योंकि जब वे दोनों एक साथ आए थे तो वह कमाल का था।"

रणबीर कपूर से ऋतिक रोशन तक, इन एक्टर्स ने हिंदी सिनेमा में उकेरी हीरो की अलग छवि 

निर्देशक आचार्य ने भी इस फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा, "धूम में ऋतिक का चरित्र उस परंपरा से अलग था जो हम उनके बारे में सोचते हैं। वह एक अपराधी है लेकिन वह ऐसा व्यक्ति है जो केवल खास चीजें देख रहा है। इसी तरह ऐश्वर्या ने भी ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया था। उनका पारंपरिक किरदार बहुत कॉम्प्लेक्स, नाटकीयता वाला था। कुल मिलाकर इन दोनों कलाकारों ने बॉलीवुड के लिए एक माइलस्टोन बनाया। यह कमाल की जोड़ी थी।"

Photos: करीना कपूर खान, रणबीर कपूर और सारा खान इस अंदाज में आए नज़र, ये सेलेब्स भी हुए कैमरे में कैद

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment