Friday, March 29, 2024
Advertisement

Friday Releases: अमिताभ बच्चन की 'बदला' और हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' आज सिनेमाघरों में

8 मार्च को बॉक्स-ऑफिस पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर थ्रिलर फिल्म 'बदला' (Badla) और हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) रिलीज़ हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 08, 2019 7:12 IST
Badla, Captain Marvel- India TV Hindi
Badla, Captain Marvel

8 मार्च को बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की टक्कर होगी। शुक्रवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर थ्रिलर फिल्म 'बदला' (Badla) और हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) रिलीज़ हो रही है। ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि भारत में 'कैप्टन मार्वल', 'बदला' से ज्यादा बिजनेस करेगी क्योंकि इसे 'बदला' से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं और यह 4 भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ हो रही है।

'कैप्टन मार्वल' के प्रोड्यूसर डिज़नी का मानना है कि बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की अच्छी ओपनिंग होगी। डिज़नी से जुड़े एक सूत्र ने कहा- ''कैप्टन मार्वल, मार्वल की पहली वुमेन सुपरहीरो फिल्म है। हमें आशा है कि 'वंडर वुमेन' की तरह ही यह फिल्म भी सफल होगी।''

हालांकि 'बदला' को भी कम नहीं आंका जा सकता। अमिताभ बच्चन की अच्छी फैन फॉलोइंग है और बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन लोग यह फिल्म देखना ही ज्यादा पसंद करेंगे।

बदला

इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट और गौरी खान, सुनील खेत्रपाल, अकशाई पुरी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म नैना सेठी (तापसी पन्नू) की कहानी है, जिसपर अपने प्रेमी का खून करने का इल्ज़ाम है। बादल गुप्ता (अमिताभ बच्चन) वकील हैं और नैना का आखिरी सहारा भी। फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है कि नैना के प्रेमी को किसने मारा। फिल्म स्पैनिश फिल्म The Invisible Guest का रीमेक है।

कैप्टन मार्वल

इस फिल्म का इंतज़ार लोग बहुत समय से कर रहे थे। फिल्म में ब्री लॉरसन लीड रोल में हैं। मार्वल कॉमिक्स पर आधारित यह फिल्म पूर्व एयरफोर्स फाइटर पायलट करोल जेनवर्स की कहानी है। फिल्म को एना बोडेन और रेयन फ्लेक ने डायरेक्ट किया है।

Also Read:

सलमान खान संग संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा?

रणवीर के फैन हुए WWE स्टार जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर लिखा 'अपना टाइम आएगा'

Badla Movie: बदला की रिल़ीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement