1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुपरस्टार आमिर खान के जन्मदिवस पर फैंस ने बरसाया अपना प्यार!

सुपरस्टार आमिर खान के जन्मदिवस पर फैंस ने बरसाया अपना प्यार!

आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित, आमिर खान की डॉक्यूमेंट्री फिल्म रूबरू रोशनी इस साल गणतंत्र दिवस पर छोटे पर्दे पर रिलीज़ हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2019 17:21 IST
Aamir Khan- India TV
Aamir Khan

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे है और इस खास दिन पर इंटरनेट पर स्नेह और शुभकामनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है जहाँ अभिनेता के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहे है। इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से प्रसिद्ध, बॉलीवुड में आमिर खान ने कई सालों में एक ऐसी छवि बना ली है, जिसे कई लोग प्रेरणा के नज़रिए से देखते है। ऐसी फ़िल्में बनाने से ले कर जो समाज के प्रमुख मुद्दों को संबोधित करती हैं, और ऑफ कैमरा भी उग्र मुद्दों पर अपने मन की बात कहने तक, आमिर खान हमेशा एक कैलकुलेटिव मस्तिष्क वाले शख्स रहे हैं और उन्होंने समाज में बदलाव लाने के लिए अपने पद का इस्तेमाल किया है।

आमिर खान ने हर साल की तरह इस साल भी प्रथा को जारी रखते हुए मीडिया और फोटोग्राफरों के साथ अपने इस विशेष दिन को मनाया जहाँ अभिनेता मीडिया के साथ अपने जन्मदिन का केक काट कर उनके साथ बातचीत कर समय बिताते हुए नज़र आए।

राष्ट्र भर के प्रशंसक अभिनेता के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट करके आमिर को शुभकामनाएं दे रहे है, परिणामस्वरूप भारत में हैशटैग #HappyBirthdayAamirKhan मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

फैंस ने कुछ इस तरह सुपरस्टार को विश किया:


आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित, आमिर खान की डॉक्यूमेंट्री फिल्म रूबरू रोशनी इस साल गणतंत्र दिवस पर छोटे पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी जैसी सात अलग-अलग भाषाओं में अनुवादित इस फ़िल्म को देशभर की जनता द्वारा खूब सरहाया गया था।  

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'कलंक' का टीज़र देख की आलिया भट्ट की तारीफ

एवेंजर में कैप्टन मार्वल की तरह रोहित शेट्टी भी लाएंगे लेडी सिंघम

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X