1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान बेटी इरा के लाइव वर्कआउट वीडियो में अचानक आ गए सामने, लोगों को मिला सरप्राइज

आमिर खान बेटी इरा के लाइव वर्कआउट वीडियो में अचानक आ गए सामने, लोगों को मिला सरप्राइज

आमिर खान की बेटी वादा करती हैं कि अगले वर्कआउट वीडियो में वो पिता को भी वर्कआउट कराएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2020 17:50 IST
ira khan, aamir khan- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB इरा के वर्कआउट वीडियो में अचानक सामने आ गये आमिर खान

आमिर खान ने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉज़निक के साथ अपनी बेटी इरा खान के वर्कआउट वीडियो में एक सरप्राइज कैमियो किया। हालांकि वह इसमें शामिल नहीं हुए, बस हाथ हिलाकर वेव किया और हेलो कहा। आमिर की बेटी ने उन्हें अगली बार साथ वर्कआउट कराने का वादा किया। धूम 3 और पीके के लिए आमिर को प्रशिक्षित करने वाले डेविड ने पूछा: "क्या आप इरा के साथ कुछ पुश-अप्स, हैंडस्टैंड्स और स्क्वैट्स करना चाहते हैं?" आमिर ने सिर्फ हेलो कहा लेकिन इरा ने कहा, "अगली बार, मैं उन्हें मजबूर कर दूंगी।"

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए डेविड ने कैप्शन में लिखा कि यह एक तरह का रोल रिवर्सल था। डेविड ने लिखा- “जब मैं धूम 3 और पीके के लिए आमिर को प्रशिक्षित कर रहा था, तो इरा हमारे साथ बहुत घूमती थी, लेकिन मूल रूप से भाग जाती थी तब मैंने उसे वर्कआउट कराने की कोशिश की थी! कई साल बीत गए हैं, और अब हम साप्ताहिक वर्कआउट में बहुत सारे पुशअप्स, स्क्वाट्स करते हैं। इस सत्र में आमिर का एक मजेदार सरप्राइज़ हैलो भी शामिल था। लेकिन अब वक्त बदल गया है - इरा वर्कआउट कर रही थी और आमिर सिर्फ हाय कहने के लिए आए थे! ”

बता दें, बॉलीवुड  एक्टर आमिर खान के कुछ हाउस स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। आमिर के परिवार में उनकी मां को छोड़कर सभी का टेस्ट हो चुका है और सभी सुरक्षित हैं। आमिर अपनी मां को टेस्ट के लिए लेकर जा रहे हैं।

आमिर ने लिखा- हैलो। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारेंटाइन किया गया है। बीएमसी ऑफिशियल्स ने तुंरत उन्हें मेडिकिल फैसिलिटी प्रदान की है। मैं बीएमसी का शुक्रिया करना चाहता हूं कि वह मेरे स्टाफ का अच्छे से ध्यान रख रहे हैं। हम सभी का टेस्ट हो चुका है और रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए लेकर जा रहा हूं। वह आखिरी हैं जो टेस्ट कराने से रह गई हैं। प्रार्थना कीजिए उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आए।

कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर, नर्स का बहुत शुक्रिया। वह बहुत केयरिंग हैं। भगवान भला करे और सुरक्षित रहें।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X