Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या से अनबन की खबरों पर भड़के अभिषेक

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्तों को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इनके बीच कोई ऐसी बात हुई जिसकी वजह से दोनों में अनबन चल रही है। लेकिन हाल ही में अभिषेक ने इन सभी अफवाहों का खंडन किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2016 17:03 IST
aish- India TV Hindi
aish

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के रिश्तों को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इनके बीच कोई ऐसी बात हुई जिसकी वजह से दोनों में अनबन चल रही है। लेकिन हाल ही में अभिषेक ने इन सभी अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने इन खबरों को बकवास बताया है। उनका कहना है कि वह मीडिया के अनुसार अपनी जिंदगी नहीं जीते हैं।

इसे भी पढ़े:- OMG! सोनम कपूर ने ऐश्वर्या के बारे में यह क्या कह दिया

‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या की एक्टिंग देख अमिताभ ने दी शाबासी

VIDEO: 'सरबजीत' के प्रीमियर के दौरान कैमरे में कैद हुआ ऐश-अभिषेक का मनमुटाव

एक अखबार को दिए इंटरव्यू के मुताबिक अभिषेक ने कहा है कि, "मुझे पता है कि सच क्या है और मीडिया को कितनी गंभीरता से लेना है। मैं ऐश्वर्या और अपने बीच किसी तीसरी पार्टी को यह अनुमति नहीं दे सकता कि वह हमें बताएं जिंदगी कैसे जीनी है। वह जानती हैं कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और भी जानता हूं कि ऐश्वर्या मुझसे कितना प्यार करती हैं। अगर आप किसी भी बात का मतलब गलत तरीकें से पेश करते हैं, तो करते रहिए। मेरी शादीशुदा जिंदगी मीडिया की खबरों के मुताबिक नहीं चलती। मैं एक पब्लिक फिगर हूं और मैं हर बात पर रिएक्ट नहीं कर सकता। मैं हमेशा मीडिया को खुश नहीं रख सकता हूं। मेरे लिए यह कोई मुद्दा नहीं है। मुझे लगता है कि इस मामले पर अब लोगों की जुबान भी बंद हो जाएगी।"

इन दोनों के बिगड़ते रिश्तों की खबरें उस वक्त मीडिया में आने लगी जब एक प्रमोशन इवेंट के दौरान अभिषेक, ऐश्वर्या के साथ तस्वीर क्लिक करवाते हुए उन्हें छोड़कर आगे चले गए थे। हालांकि इसके बाद इन दोनों को लॉन्ग ड्राइव पर भी जाते हुए देखा गया था, लेकिन इनके झगड़े की खबरें मीडिया में आनी बंद नहीं हुईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement