Friday, May 03, 2024
Advertisement

एक्टर इरफान खान कोलन इन्फेक्शन के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती, आईसीयू में हैं

54 साल के इरफान खान का लंदन में इलाज चला, ठीक होकर वो वापस आए और उन्होंने अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग भी की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 29, 2020 9:40 IST
 आईसीयू में हैं इरफान...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  आईसीयू में हैं इरफान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इरफान आईसीयू में हैं। हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ है, लॉकडाउन की वजह से इरफान मां के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाए थे, इस वजह से उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए। बता दें, 2 साल पहले मार्च 2018 में इरफान खान को अपनी बीमारी का पता चला था उस वक्त उन्होंने फैन्स को ट्विटर पर ये जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर है।

इरफान खान के स्वास्थ्य पर उनके प्रवक्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- "हाँ, यह सच है कि इरफ़ान खान कोलन (आंत का हिस्सा) में संक्रमण की वजह से मुंबई के कोकिलाबेन में आईसीयू में भर्ती हैं। हम सभी को अपडेट रखेंगे। वह डॉक्टर के निरीक्षण में है। उनकी ताकत और साहस ने उन्हें अब तक लड़ाई और लड़ने में मदद की है और हम उनकी जबरदस्त इच्छाशक्ति और अपने सभी शुभचिंतकों की प्रार्थनाओं के साथ सुनिश्चित हैं, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे ”।

बीती शाम इरफान की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

इरफान की मां सईदा बेगम का हुआ निधन, जयपुर में ली अंतिम सांस

54 साल के इरफान खान का लंदन में इलाज चला, ठीक होकर वो वापस आए और उन्होंने अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग भी की। लॉकडाउन की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। इस फिल्म में इरफान खान के साथ  राधिका मदान और करीना कपूर भी नजर आई थीं।

इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा और बेटों के साथ रहते हैं। फिलहाल सभी अस्पताल में उनके साथ हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement