Monday, April 29, 2024
Advertisement

इरफान की मां सईदा बेगम का हुआ निधन, जयपुर में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड एक्टर इरफान की मां सईदा बेगम का निधन हो गया है। उन्होंने जयपुर में अंतिम सांस ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2020 11:40 IST
irrfan- India TV Hindi
इरफान

बॉलीवुड एक्टर इरफान की मां सईदा बेगम का शनिवार की सुबह निधन हो गया। सईदा बेगम की उम्र लगभग 85 साल थी। वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। इरफान की मां ने जयपुर में अंतिम सांस ली है। इस समय इरफान के दोनों भाई जयपुर में मौजूद हैं। वह जयपुर के बेनिवाल कांता कृष्णा कॉलोनी में रहती थीं। लॉकडाउन की वजह से इरफान का जयपुर पहुंचना मुश्किल है, क्योंकि वे मुंबई में हैं।

आपको बता दें 2018 में इरफान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हो गए थे। इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने अपने फैन्स को इस बारे में जानकारी दी और इलाज के लिए लंदन चले गए थे। इरफान इलाज करवाने के बाद भारत वापिस आ चुके हैं।

इलाज के बाद इरफान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, करीना कपूर, डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। कोरोना वायरस के चलते थिएटर बंद कर दिए गए थे जिसकी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

(इनपुट-जोइता मित्रा सुवर्णा)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement