Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'बिग बॉस' का घर और कोविड-19 के क्वारंटीन में रहना अलग-अलग: हिना खान

हिना खान लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं। वह लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 28, 2020 13:24 IST
hina khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हिना खान

घर के कामों में किसी सहायक की मदद न लेने और घर से बाहर न निकलने के विकल्प ने लोगों को 'बिग बॉस' के घर में बंद होने जैसा कई अहसास कराया है। लेकिन 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतियोगी हिना खान का कहना है कि रियलिटी शो में भाग लेना और चल रहे कोविड-19 लॉकडाउन का अनुभव एक जैसा नहीं है।

अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' के भारतीय संस्करण 'बिग बॉस' में किसी भी गैजेट या लक्जरी के बिना सेलिब्रिटीज को निरंतर कैमरा की निगरानी में महीनों घर के अंदर रहना होता है।

हिना ने आईएएनएस को बताया, " 'बिग बॉस' का घर और यह क्वारंटीन दो अलग-अलग ध्रुव हैं और इनमें कोई तुलना नहीं है।"

शो के विपरीत जहां प्रतियोगियों को अपने प्रियजनों से दूर होना पड़ता है, वहीं हिना अभी मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रही हैं और खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री कहती हैं कि दूसरों की तरह वह भी घर का काम कर रही है और ऑनलाइन उपलब्ध मनोरंजन सामग्री से खुद का मनोरंजन कर रही हैं।

उन्होंने कहा, "खाना पकाने से लेकर सफाई तक काम करने से लेकर ऑनलाइन सामान देखने तक, मैं अपने दिमाग को सकारात्मक और उत्पादक चीजों के साथ व्यस्त रख रही हूं। अभी वही सबसे अच्छा तरीका है जो आप घर में क्वारंटीन से निपटने में मदद करे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement