1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. नील नितिन मुकेश कोरोना संक्रमित, परिवार के कई सदस्य भी वायरस की चपेट में

नील नितिन मुकेश कोरोना संक्रमित, परिवार के कई सदस्य भी वायरस की चपेट में

अभिनेता नील नितिन मुकेश कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। साथ ही उनके परिवार के कुछ और सदस्य वायरस की चपेट में आ गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2021 0:18 IST
neil nitin mukesh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ VIRALBHAYANI परिवार के साथ नील नितिन मुकेश 

मुंबई सहित पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार जारी हैं। बॉलीवुड में भी कोरना की चपेट में कई बड़े सेलिब्रिटीज आ रहे हैं। इसी कड़ी एक और सेलेब कोरोना की चपेट में आ गया है। खबर है कि अभिनेता नील नितिन मुकेश कोरोना संक्रमित हो गए हैं। साथ ही उनके परिवार के कुछ और सदस्य भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। अभिनेता ने खुद इस बार की जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा है, 'आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। कृपया मौजूदा हालात को हल्के में न लें।'

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले - चिंता करने की कोई बात नहीं है

इसके अलावा नील नितिन मुकेश ने यह भी जानकारी दी है कि उनके साथ-साथ परिवार के कुछ और सदस्य भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। जिसके बाद वो होम क्वारंटीन भी हो चुके हैं। ऐसे में अब वो दवाइयां ले रहे हैं और सभी कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं। 

तमिल एक्टर विवेक के निधन के बाद विवेक ओबेरॉय ने बताया अस्पताल में भर्ती होने का सच, बोले- ये खबर गलत

सोनू सूद भी संक्रमित

लॉकडाउन में मसीहा साबित हुए एक्टर सोनू सूद भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, 'उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव है और उनका मूड सुपर पॉजिटिव।' मुंबई में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। ज्यादातर सेलेब्स इस वक्त कोरोना वायरस से संक्रमित है। वहीं, कुछ ठीक भी हो रहे हैं। महाराष्ट्र में कर्फ्यू लगाया गया है जिसके मुताबिक केवल जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलना है। कुछ और भी पाबंदियां लगाई गई हैं जो 14 अप्रैल से लागू होकर 1 मई तक रहेगी। वहीं सरकार ने ये भी साफ कर दिया है कि अगर लोग इन नियमों का पालन नहीं करेंगे तो संपूर्ण लॉकडाउन भी लगाया जा सकता है।

erussia-ukraine-news