1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भूषण कुमार की एक्शन फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे शाहिद कपूर, निभाएंगे ये किरदार

भूषण कुमार की एक्शन फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे शाहिद कपूर, निभाएंगे ये किरदार

अभिनेता शाहिद कपूर आगामी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे। यह फिल्म आदित्य निंबालकर के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 21, 2021 22:59 IST
Shahid Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SHAHIDKAPOOR Shahid Kapoor

अभिनेता शाहिद कपूर आगामी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे। यह फिल्म आदित्य निंबालकर के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म है, जिन्होंने फिल्म निमार्ता विशाल भारद्वाज के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है। शाहिद ने कहा कि 'बुल' ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक पूर्ण विकसित एक्शन फिल्म है। यह एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का सौभाग्य है जो अपने लड़कों को एक ऐतिहासिक और निस्वार्थ मिशन पर ले जाता है। एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का अवसर उत्साहजनक और वास्तव में एक सम्मान है।

1980 के दशक पर आधारित यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। प्रमुख फोटोग्राफी 2022 में शुरू होने की उम्मीद है। निमार्ता भूषण कुमार 'बुल' के लिए निमार्ता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ सहयोग करेंगे।

टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि हम 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के साथ अपने दूसरे सहयोग के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर मनोरंजन देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

गिल्टी बाय एसोसिएशन के पार्टनर अमर बुटाला ने कहा कि हम इस फिल्म को हमारे सैनिकों को समर्पित करते हैं जो इस महान देश की संप्रभुता की रक्षा के लिए अकल्पनीय उथल-पुथल से बहादुरी से गुजरते हैं। फिल्म में शाहिद एक रोमांचक अवतार में दिखाई देंगे।

गिल्टी बाय एसोसिएशन की पार्टनर गरिमा मेहता ने कहा कि एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम होना सम्मान की बात है जो सैनिकों का जश्न मनाती है। इस फिल्म का विषय पूरे भारत के दर्शकों के साथ गूंजेगा।

शाहिद कपूर अभिनीत 'बुल' को गिल्टी बाय एसोसिएशन प्रोडक्शन ने प्रस्तुत किया, जिसमें असीम अरोड़ा और परवेज शेख की कहानी और पटकथा है। फिल्म आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित है। यह 2022 तक फ्लोर पर जाएगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

bigg boss 15