Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कुवैत में सिंगर अदनान सामी से बदसलूकी, स्टाफ को कहा 'इंडियन डॉग्स'

दरअसल अदनान अपनी टीम के साथ कुवैत गए थे। उन्होंने ट्वीट करके शिकायत करते हुए कहा कि कुवैत के एयरपोर्ट पर वहां के स्टाफ ने इंडियन डॉग्स कहा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2018 10:25 IST
Adnan saini- India TV Hindi
Adnan saini

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स विदेश में अपमान का सामना कर चुके हैं। उनसे एयरपोर्ट पर दुर्व्यवहार और रोके जाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। एक बार फिर ऐसी ही घटना घटी है। इस बार इसका सामना सिंगर  अदनान सामी को करना पड़ा।

दरअसल अदनान अपनी टीम के साथ कुवैत गए थे। उन्होंने ट्वीट कर इसकी शिकायत करते हुए कहा कि कुवैत एयरपोर्ट स्टाफ ने उनके स्टाफ को इंडियन डॉग्स कहा।

अदनान सामी ने ट्विटर पर कुवैत स्थित भारतीय दूतावास को टैग करते हुए शिकायत की, 'हम आपके शहर में मोहब्बत लेकर आए थे और हमारे साथ ऐसा सलूक किया गया। आपने हमारी कोई मदद नहीं की। कुवैती एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने बेवजह मेरे स्टाफ को परेशान किया। उन्हें 'इंडियन डॉग्स' कहा और इस बारे में जब आपसे संपर्क किया तो आपने कुछ नहीं किया। इस तरह का व्यवहार करने की कुवैतियों की हिम्मत कैसे हुई?'

अदनान के इस ट्वीट के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सामी को फोन पर बात करने को कहा।

सिर्फ सुषमा स्वराज ही नहीं गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने भी अदनान की टीम के साथ कुवैत में बदसलूकी पर ट्वीट किया। किरण रिजिजू ने लिखा, 'सुषमा स्वराज का शुक्रिया, अदनान आपके साथ कुवैत में जो कुछ हुआ, वो सुनकर दुख हुआ। हमारी सबसे डायनैमिक विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आपकी परेशानी पर गंभीरता दिखाई है। कृपया उनके साथ बात करें।'

इन ट्वीट्स के बाद अदनान ने सुषमा स्वराज का शुक्रिया करते हुए लिखा, 'मामले पर इतनी गंभीरता दिखाने के लिए आपका शुक्रिया। सुषमा स्वराज जी का दिल बहुत बड़ा है और वह मेरे लगातार संपर्क में हैं और वो हमारे लोगों की देखरेख कर रही हैं। मुझे फख्र है कि वो हमारी विदेश मंत्री हैं और पूरी दुनिया में हमारी देखभाल करती हैं।'

आपको बता दें कि इंडियन कल्चरल सोसाइटी की तरफ से 4 मई को कुवैत में अदनान सामी का एक शो आयोजित किया गया था। इसी शो के दौरान इंडियन कल्चरल सोसाइटी की तरफ से अदनान सामी को सम्मानित भी किया गया। अदनान सामी की मानें तो एयरपोर्ट पर इनकी टीम के मेंबर्स के साथ एयरपोर्ट स्टाफ ने बदसलूकी की। यहां तक कि इन्हें इंडियन डॉग्स तक कह दिया।

आपको बता दें कि वैसे ये पहला मौका नहीं है जब विदेशी धरती पर बॉलीवुड के किसी स्टार को इस तरह का अपमान सहना पड़ा है। इस तरह एयरपोर्ट पर रोके जाने और जबरदस्ती किए जाने के शिकार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी हो चुके हैं। इतना ही नहीं इरफान खान को भी एक बार इसी तरह के हालात का सामना करना पड़ा है।

सिंगर अदनान सामी मूल रूप से पाकिस्तानी हैं लेकिन भारत में संगीत की दुनिया में उन्होंने एक खास मुकाम हासिल किया है। 2015 में भारत सरकार ने उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement