1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट आई सामने

'मैदान' एक फुटबॉल ड्रामा है, जो पूर्व खिलाड़ी दिवंगत सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2020 11:11 IST
अजय देवगन की फिल्म मैदान को मिली नई रिलीज डेट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AJAYDEVGN अजय देवगन की फिल्म मैदान को मिली नई रिलीज डेट

कोरोना महामारी के बावजूद बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने कदम नहीं रुकने दिए और लगातार काम में जुटे हुए हैं। एक तरफ उन्होंने 'लाल बाजार' वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है। वहीं, दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग मूवी 'भुज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच खबर आई है कि उनकी फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट बदल दी गई है। बता दें कि ये मूवी अगले साल देश की आजादी के जश्न से दो दिन पहले रिलीज होगी। 

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 2021 आजादी के जश्न का हफ्ता.. एक अनसुनी कहानी, जिसे जानकर हर भारतीय गर्व करेगा।'

लद्दाख के गलवान घाटी में हुए हमले पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने लिखा, "नई रिलीज डेट.. अजय देवगन की मैदान.. 13 अगस्त 2021।" बता दें कि इसमें अजय के साथ साउथ एक्ट्रेस प्रियमणि, गजराज राव और रुद्रनिल घोष नज़र आएंगे। 

इन भाषाओं में भी होगी रिलीज

मैदान को अमित रविंद्रनाथ शर्मा डायरेक्ट कर रहे है। अमित ने आयुष्मान खुराना की मूवी 'बधाई हो' का भी निर्देशन किया है। अजय की फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी। 

दिवंगत सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर बनी है फिल्म

'मैदान' एक फुटबॉल ड्रामा है, जो पूर्व खिलाड़ी दिवंगत सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। उन्हें भारत के सबसे महान कोचों में से एक माना जाता है। उन्होंने 1963 में अपनी मृत्यु तक 1950 से भारतीय राष्ट्रीय टीम का प्रबंधन किया और उन्हें व्यापक रूप से आधुनिक भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाना जाता है।

ऑनलाइन रिलीज हो रही है भुज

अजय देवगन की भुज- द प्राइ ऑफ इंडिया ओटीटी पर रिलीज होगी। अजय के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में दिखेंगे। अजय देवगन ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव आकर फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी दी। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज तारीख नहीं अनाउंस की गई है।

अजय देवगन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखा कदम

अजय ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख है। उनकी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज लाल बाजार एक पुलिस ड्रामा है, जिसमें कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती और सोरासेनी मैत्रा ने अहम भूमिका निभाई है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X