1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन ने दोहराया 30 साल पुराना स्टंट, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

अजय देवगन ने दोहराया 30 साल पुराना स्टंट, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

अजय देवगन ने 1991 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म 'फूल और कांटे' में दो चलती मोटरसाइकिलों पर संतुलन बनाते हुए खड़े दिखाई दिए थे। इसी तरह के स्टंट उन्होंने 'सन ऑफ सरदार' और 'दे दे प्यार दे' जैसी कई फिल्मों में दोहराए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2021 21:16 IST
अजय देवगन ने दोहराया 30 साल पुराना स्टंट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अजय देवगन ने दोहराया 30 साल पुराना स्टंट

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने एक विज्ञापन के लिए अपने प्रतिष्ठित 'फूल और कांटे' स्प्लिट स्टंट को फिर से दोहराया है, लेकिन इस बार उन्होंने बाइक के बजाय ट्रकों का इस्तेमाल किया है। 1991 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म 'फूल और कांटे' बहुत लोकप्रिय हुई थी, जिसमें वे दो चलती मोटरसाइकिलों पर संतुलन बनाते हुए खड़े दिखाई दिए थे। इसी तरह के स्टंट उन्होंने 'सन ऑफ सरदार' और 'दे दे प्यार दे' जैसी कई फिल्मों में दोहराए हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मां बनने वाली है सीरत, कायरव-अक्षू के लिए लिया अबॉर्शन का फैसला?

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "30 साल पहले, अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म, फूल और कांटे में, अजय देवगन ने अपना मूल मास्टर एक्ट, विभाजन किया था। अब, वह इसे फिर से कर रहे है, इस बार महिंद्रा के लिए। अधिक जानकारी के लिए इसे देखें।"

ब्रेक प्वाइंट: टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति के दिलचस्प पोस्टर हुए रिलीज़

'फूल और कांटे' में मधु, अरुणा ईरानी जगदीप और अमरीश पुरी भी नजर आए थे। इस फिल्म को तेलुगु में 'वरसुडु' के नाम से बनाया गया था। यह फिल्म सिबी मलयिल द्वारा निर्देशित मलयालम फिल्म 'परंपरा' पर आधारित है जिसमें सुपरस्टार ममूटी दोहरी भूमिका निभाते हैं।

Related Video
Click Mania