1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में शूट किए विज्ञापन में लोगों को 'आत्मनिर्भर' बनने की दी सलाह

अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में शूट किए विज्ञापन में लोगों को 'आत्मनिर्भर' बनने की दी सलाह

 "# COVID19 के साथ हमारी लड़ाई खत्म नहीं हुई है, लेकिन हम वायरस से डरेंगे नहीं। हम पूरी सावधानी बरतेंगे और अब हम जिंदगी में आगे बढ़ेंगे।" 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2020 0:37 IST
अक्षय कुमार ने...- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में शूट किए विज्ञापन में लोगों को आत्मनिर्भर बनने की दी सलाह

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लॉकडाउन में  विज्ञापन की शूटिंग की थी अब वो एड सामने आ गया है। कोरोना वायरस जागरूकता पर आर बाल्की द्वारा निर्देशित डेढ़ मिनट के विज्ञापन में, अभिनेता अक्षय कुमार का किरदार काम पर जाता दिखता है और लोगों को भी काम पर जाने की लिए प्रेरित करता है। पीआईबी इंडिया ने ट्विटर पर विज्ञापन शेयर किया है, और कैप्शन में लिखा है- "# COVID19 के साथ हमारी लड़ाई खत्म नहीं हुई है, लेकिन हम वायरस से डरेंगे नहीं। हम पूरी सावधानी बरतेंगे और अब हम जिंदगी में आगे बढ़ेंगे।"

विज्ञापन को एक गाँव की से' में शूट किया गया है जहां अक्षय, और उनके पड़ोसी  के बीच बातचीत दिखाई गई है। पड़ोसी अक्षय से पूछता है कि वो बाहर क्यों घूम रहे हैं, जवाब में अक्षय बताते हैं कि वो काम पर जा रहे हैं। अक्षय कहते हैं कि हम पूरी सुरक्षा के साथ काम करेंगे जैसे डॉक्टर्स और नर्स कर रहे हैं। अंत में अक्षय लोगों से आत्मनिर्भर बनने को भी कहते हैं।

हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें अक्षय कुमार मास्क लगाए शूट करते दिख रहे थे। कमालिस्तान स्टूडियो में जरूरी सावधानियां बरतते हुए शूटिंग की गई थी। अस बारे में बात करते हुए आर बाल्की ने कहा कि यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती। 

उन्होंने कहा, ‘‘यह हम सभी के लिए लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय का विज्ञापन था जिसमें अक्षय कुमार हैं। हमें काम पर लौटना होगा, लेकिन अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा। शूटिंग में हमने यही किया।’’ बाल्की ने कहा, ‘‘बहुत कम लोग थे और बहुत सख्त प्रोटोकॉल थे।’’ 

हॉकी के दिग्गज प्लेयर बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया शोक

अक्षय कुमार की बात करें तो वो लॉकडाउन के बाद फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे।  जो रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब में भी नजर आएंगे जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X