Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'अंदाज अपना अपना' है अक्षय कुमार की फेवरेट फिल्म, इन सेलेब्स ने भी जाहिर किया '90 के दशक का प्यार'

अजय देवगन और काजोल ने सोशल मीडिया पर नया ट्रेंड #90slove शुरू किया है। इसके तहत स्टार्स उस दशक की अपनी फेवरेट मूवीज के नाम बता रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 14, 2020 18:13 IST
Akshay Kumar Ajay Devgn Kajol - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड स्टार्स ने बताया 90 के दशक की उनकी फेवरेट फिल्म

बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन और काजोल ने सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड स्टार्ट किया है। इसमें उन्होंने कुछ एक्टर्स को टैग करते हुए उनसे 90 के दशक की फेवरेट फिल्म के बारे में पूछा है। इसके बाद अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन रितेश देशमुख ने अपनी फेवरेट फिल्मों के बारे में बताया है, जो करीब दो दशक पुरानी हैं।

अभिषेक बच्चन ने अपने पिता की फिल्म अग्निपथ को चुन है। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि ये उनका 90 के दशक का प्यार है। उन्होंने रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम को टैग किया। 

अक्षय कुमार ने उन्हें नॉमिनेट करने के लिए अजय देवगन को थैंक्यू कहा और ट्वीट किया, 'थैंक्यू.. 90 के दशक के दौरान की मेरी फेवरेट मूवी संघर्ष और अंदाज अपना अपना है। अक्षय ने रवीना टंडन और करण जौहर को #90slove शेयर करने के लिए टैग किया है। 

काजोल ने बताया कि उनकी फेवरेट मूवी कुछ कुछ होता है और प्यार तो होना ही था है। उन्होंने पति अजय के अलावा आमिर खान, करण जौहर, तनीशा मुखर्जी और शाहरुख खान को टैग किया है।

अजय देवगन ने ट्वीट किया, 'मेरी सबसे फेवरेट मूवी जख्म है।' मैं अक्षय कुमार और जूनियर बच्चन को उनकी फेवरेट मूवी बताने के लिए टैग करता हूं।'

वहीं, रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, '90 के दशक की मेरी फेवरेट मूवी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, हम आपके हैं कौन है। मैं माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और करण जौहर को टैग करता हूं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement