Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' OTT पर नहीं बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन, अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज ना होकर सीधे बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 22, 2021 19:06 IST
AKSHAY KUMAR - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR AKSHAY KUMAR 

कोरोना माहामारी के चलते कई बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं। अभी भी कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं। वहीं कई फिल्में ऐसी भी हैं जो OTT पर ही रिलीज कर दी गईं। इस बीच फैंस अक्षय कुमार की अपकिंग फिल्म 'बेल बॉटम' के ओटीटी पर रिलीज होने के इंतजार में थे। लेकिन, अब खबर है कि उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ना रिलीज होकर सीधा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

शाहरुख खान ने पूल खेलते हुए दिया बड़ा मैसेज, लंबे बालों में बेहद हैंडसम लगे किंग खान

दरअसल, कोरोना महामारी के चलते सिनाघरों को अभी भी 100% बैठने की क्षमता के साथ नहीं खोला गया है। यही वजह है कि कुछ दिनों पहले तक ये कहा जा रहा था कि फिल्म की ओटीटी रिलीज पर विचार किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशकों को इस बात को समझने में थोड़ा वक्त लगा कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करनी चाहिए या नहीं। लेकिन, अब यह बात साफ हो गई है कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा और ये फिल्म आपको सीधा सिनेमाघरों में ही देखने  के मिलेगी। 

दिशा पाटनी 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की खबर से हैं बेहद खुश

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने 'लक्ष्मी' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' को इसके निर्माता जैकी भगनानी और वाशु भगनानी ने 2 अप्रैल 2021 को रिलीज करना चाहते थे। लेकिन, अक्षय की पिछली दो फिल्मों का ओटीटी पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं रहा। पहली फिल्म 'लक्ष्मी' रही जिसे पहले दिन दर्शकों ने खूब देखा लेकिन दूसरे ही दिन से लोगों ने फिल्म को पूछना ही बंद कर दिया। और, दूसरी फिल्म उनके निर्माण में बनी 'दुर्गामती' रही जिसको ना दर्शकों ने पूछा और ना ही समीक्षकों ने। कहीं ना कहीं ये भी एक वजह रही होगी कि अब बेल बॉटम के रिलीज से पहले काफी सोच-विचार करना पड़ा है। 

कम समय में कैसे करें मेकअप, प्रियंका चोपड़ा ने इस Video के जरिए दिए टिप्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास इस साल कई फिल्में हैं। जानकारी के मुताबिक अक्षय की दूसरी फिल्म सूर्यवंशी इसी साल मार्च के महीने में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के पास इस समय कई सारी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। एक्टर इस साल 6 से 7 फिल्में रिलीज करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement