1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिशा पाटनी 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की खबर से हैं बेहद खुश

दिशा पाटनी 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की खबर से हैं बेहद खुश

लॉकडाउन में आई ढील के कारण, कई थिएटर और सिनेमा हॉल अब खुल रहे हैं और जनता का फिर से मनोरंजन करने के लिए कमर कस रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 22, 2021 16:09 IST
disha patani, salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SALMAN KHAN, DISHA PATANI दिशा पाटनी, सलमान खान

हाल ही में सलमान खान ने घोषणा करते हुए सूचित किया था कि उनकी और दिशा पटानी की अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' 2021 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। लॉकडाउन में आई ढील के कारण, कई थिएटर और सिनेमा हॉल अब खुल रहे हैं और जनता का फिर से मनोरंजन करने के लिए कमर कस रहे हैं। इस बात पर दिशा पटानी ने भी अपनी उत्सुकता साझा की है। वह कहती हैं,“राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी और मैं बहुत उत्साहित हूं कि हमारे दर्शक बड़े पर्दे पर एक्शन और मस्ती देख पाएंगे। बहुत आभारी हूँ और रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हूँ। मैं सभी से सुरक्षित रहने और सिनेमाघरों में जाते समय सभी आवश्यक सावधानी बरतने के लिए आग्रह करूंगी।" 

सलमान की आने वाली फिल्म 'राधे' को थियेटर में रिलीज़ करने के लिए देश भर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन द्वारा अनुरोध किया गया था, क्योंकि इन सभी को लगता था कि केवल सलमान खान की फिल्म ही महामारी के कारण सिनेमाघरों को हुए आर्थिक नुकसान से उबरने में मदद कर सकती है। सलमान खान ने रिक्वेस्ट को ध्यान में रखकर राधे को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। 

सलमान खान ने क्या लिखा पढ़िए

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, "क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया... इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक / एक्सहिबिटर्स गुज़र रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज कर के उनकी मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज़ होगी। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें .. गॉड विलिंग .. "

देखिए सलमान खान का पोस्ट

विजय देवरकोंडा का 'LIGER' में फर्स्ट लुक देख फैंस हुए दीवाने, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल नोट

सिनेमाघर में रिलीज़ होने की खबर फ़िल्म प्रेमियों के लिए निश्चित रूप से एक खुशी की बात है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, फिल्म में दिशा पटानी को सलमान खान और जैकी श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फ़िल्म में जैकी श्रॉफ की बहन का किरदार निभाएंगी। 

इसके अलावा, वह जॉन अब्राहम के साथ मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक विलेन 2' में भी नजर आएंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment