1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार का ये फैमिली मेंबर करने जा रहा है बॉलीवुड में डेब्यू

अक्षय कुमार का ये फैमिली मेंबर करने जा रहा है बॉलीवुड में डेब्यू

अक्षय कुमार के परिवार से अब एक और मेंबर फिल्मी दुनिया में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: December 31, 2017 11:21 IST
akshay kumar karan kapadia- India TV Hindi
akshay kumar karan kapadia

मुंबई: अक्षय कुमार के परिवार से अब एक और मेंबर फिल्मी दुनिया में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि अक्षय के साले और ट्विंकल के मौसेरे भाई करन कपाड़िया हैं। दिग्गज अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के करन कपाड़िया टोनी डिसूजा और विशाल राणा की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। करन ने कहा, "मैंने घुड़सवारी और बाइक चलाना सीख लिया है। मैंने बैंकाक में छह महीने तैराकी और मार्शल आर्ट्स का भी प्रशिक्षण लिया है।"

करन की पहली फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा कर रहे हैं। अभिनेता ने जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो से प्रशिक्षण लिया है। उन्होंने बताया कि पहले उनका वजन 112 किलो था, लेकिन नियमित जिमिंग से उन्होंने वजन घटा लिया है और अब वह तंदुरुस्त हैं और 88 किलो के हैं।

akshay kumar karan kapadia

akshay kumar karan kapadia

akshay kumar karan kapadia

akshay kumar karan kapadia

करन के जीजा और अभिनेता अक्षय कुमार के डिसूजा के साथ घनिष्ठ संबंध हैं। उन्होंन दो फिल्मों 'ब्लू' और 'बॉस' में साथ काम किया है। श्रीकांत भासी, निशांत पित्ती, डिसूजा और राणा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X