Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने 43 साल पुरानी फोटो शेयर कर जाने-माने प्रोड्यूसर मनमोहन देसाई को किया याद

'अमर अकबर एंथोनी' साल 1977 में रिलीज हुई थी। इसमें अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना और ऋषि कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2020 19:37 IST
amitabh bachchan manmohan desai - India TV Hindi
अमिताभ बच्चन ने शेयर की 43 साल पुरानी फोटो

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर 43 साल पुरानी एक फोटो शेयर कर जाने-माने भारतीय प्रोड्यूसर मनमोहन देसाई को याद किया है। ये तस्वीर 'अमर अकबर एंथोनी' के मुहूर्त की है, जिसमें बिग बी और देसाई के अलावा परवीन बॉबी, शबाना आजमी, नीतू सिंह, विनोद खन्ना और धर्मेंद्र भी नज़र आ रहे हैं। बता दें कि 1 मार्च 1994 को मनमोहन देसाई ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

अमिताभ बच्चन ने सभी का नाम लिखते हुए कैप्शन लिखा है, 'धर्मेंद्र जी, जिन्होंने फिल्म को कैप देकर शुरुआत की थी.. आप कल्पना कीजिए कि सिर्फ अकेले मुंबई के थियेटर में ये मूवी 25 हफ्तों तक चली थी।' 

अमिताभ बच्चन ने पूरी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, रणबीर-आलिया के साथ शेयर की फोटोज

बता दें कि 'अमर अकबर एंथोनी' साल 1977 में रिलीज हुई थी। इसमें ऋषि कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इसमें बिग बी की एक्टिंग के कायल होने के बाद देसाई ने उनके साथ मिलकर 'परवरिश', 'कुली', 'गंगा जमुना सरस्वती', 'सुहाग' और 'नसीब' जैसी फिल्में भी बनाई थीं। 

ऋषि कपूर ने प्रोड्यूसर मनमोहन देसाई की जन्मतिथि पर यादगार फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजलि

इन दिनों अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा वो 'गुलाबो सिताबो' में भी नज़र आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement