1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने शेयर की करीना कपूर खान के बचपन की फोटो, बेबो रोती हुई आ रही हैं नजर

अमिताभ बच्चन ने शेयर की करीना कपूर खान के बचपन की फोटो, बेबो रोती हुई आ रही हैं नजर

अमिताभ बच्चन ने आज थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें करीना कपूर खान क्यूट सी नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 17, 2019 12:53 IST
Amitabh Bachchan throwback Photo- India TV
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Bachchan throwback Photo

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन ट्वीट या फोटो शेय करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन के फैन्स को उनके पोस्ट का इंतजार रहता है। अमिताभ बच्चन ने आज थ्रोबैक फोटो शेयर की है। यह 1983 में आई फिल्म 'पुकार' के सेट की है।

अमिताभ बच्चन ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। जिसमें करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) नजर आ रही हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन करीना कपूर की चोट पर दवाई लगाते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- पहचानों कौन है? यह करीना कपूर हैं गोवा में 'पुकार' फिल्म के सेट पर। अपने पिता रंधीर कपूर के साथ सेट पर आई थीं और अपने पैर में चोट लगा ली थी। मैं दवाई लगा रहा हूं और ड्रेसिंग कर रहा हूं।

आपको बता दें 1983 में आई फिल्म 'पुकार' में अमिताभ बच्चन, रंधीर कपूर, जीनत अमान और टीना मुनीम थी। इस फिल्म को रमेश बहल ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों पर बनाई गई थी जो पुर्तगालियों से गोवा को आजाद कराना चाहते थे। यह फोटो तब क्लिक हुई थी जब करीना कपूर खान अपने पिता के साथ फिल्म के सेट पर गई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' में तापसी पन्नू के साथ नजर आए थे। अब वह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम चेहरे है जिसे रुमी जाफऱी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Also Read:

माहिरा खान ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

आदित्य पंचोली की शिकायत पर फंसी कंगना रनौत, कांस से लौटते ही पुलिस करेगी पूछताछ

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment