ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन पर चढ़ा सास-बहू मंदिर के आकर्षण का रंग!

अमिताभ बच्चन पर चढ़ा सास-बहू मंदिर के आकर्षण का रंग!

स्टार प्लस के आगामी शो "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" ने सास-बहू मंदिर में शो लांच कर देश का ध्यान आकर्षित किया है, बस यह ही नहीं बल्कि इसके लॉन्च की पीछे छिपी ख़ासियत ने दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन का ध्यान भी अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2019 19:15 IST
अमिताभ बच्चन- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन

मुंबई: स्टार प्लस के आगामी शो "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" ने सास-बहू मंदिर में  शो लांच कर देश का ध्यान आकर्षित किया है, बस यह ही नहीं बल्कि इसके लॉन्च की पीछे छिपी ख़ासियत ने दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन का ध्यान भी अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

हाल ही में, "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" की प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल ने उदयपुर में सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और कई हज़ार साल पुराने सास-बहू मंदिर में अपने ऑन-स्क्रीन देवर के साथ अपना आगामी शो लॉन्च किया था। इस अद्वितीय लॉन्च ने न केवल देश को आकर्षित किया बल्कि अमिताभ बच्चन भी इसके आकर्षण से बच नहीं पाए और अभिनेता ने अपने ट्वीट में इस सास-बहू मंदिर की सांस्कृतिक जीवन शक्ति को साझा किया है।

सास-बहु मंदिर से आकर्षित अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है-

श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम के उदयपुर में सास-बहू मंदिर की यात्रा के कुछ समय बाद ही, अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश में 1000 साल पुराने जुड़वाँ मंदिर का पता लगाया, जिन्हें सास-बहू मंदिर कहा जाता है।

जान्हवी मित्तल ने एक विश्वासघाती बहू के रूप में डेली सोप देखने वाले दर्शकों के बीच उमंग की लहर पैदा कर दी है, जो ठेठ और आज्ञाकारी बहू के विपरीत है। एक आदर्श बहू की आड़ में, जान्हवी मित्तल ने आगामी शो "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" में अपने ही परिवार के ख़िलाफ़ साजिश रची है। शो के दिलचस्प प्रोमो और अनोखी कहानी ने शो के प्रति प्रत्याशा पैदा कर दी है।

स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से सोमवार-शुक्रवार को शाम 7 बजे से प्रसारित होने वाला,  "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें:

'छपाक': Deepika Padukone और विक्रांत मेसी का Kiss विडियो वायरल

आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस वहीं 'मुक्काबाज' एक्टर विनीत सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

elections-2022