Friday, March 29, 2024
Advertisement

शाहरुख खान को अपने दूसरे पिता की तरह मानती हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अपनी बेस्ट फ्रेंड के पिता शाहरुख खान को दूसरे पिता की तरह मानती हैं। वह उनके साथ कई आईपीएल मैच देखने जा चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2019 7:13 IST
Shahrukh khan and ananya panday- India TV Hindi
Shahrukh khan and ananya panday

अनन्या पांडे(Ananya panday) फिल्म Student of the year 2 से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। अपनी पहली फिल्म के लिए अनन्या को लोगों का काफी प्यार मिला है। इसके साथ ही लोगों को अनन्या की एक्टिंग पसंद आई है। अनन्या पांडे बहुत खुश-मिजाज हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने क्रश कार्तिक आर्यन के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने बताया वह अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के पिता शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) को अपने दूसरे पापा की तरह मानती हैं।

अनन्या ने बताया- उनकी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं हैं। सिर्फ सुहाना खान और शनाया कपूर इस इंडस्ट्री से मेरी खास दोस्त हैं। अनन्या ने कहा- उनकी बचपन की ऐसी कोई याद नहीं है कि जिसमें वह फिल्म के सेट पर गई हों। जिसकी वजह से अक्सर स्टार्स को देखकर वह बहुत खुश हो जाती हैं। जब अनन्या से उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना के पिता शाहरुख खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया- शाहरुख उनके लिए दूसरे पिता की तरह है क्योंकि वह उनकी बेस्ट फ्रेंड के पिता है। इसके साथ ही अनन्या पांडे कई आईपीएल मैच देखने शाहरुख खान के साथ जा  चुकी हैं।

अनन्या अपने क्रश कार्तिक आर्यन के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं। वह खुद को लकी मानती हैं कि उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। दोनों साथ में फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं।

फिल्म Student of the year 2 में अनन्या पांडे के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आए थे। फिल्म से तारा सुतारिया ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 

Also Read:

'भारत' में सिर्फ सलमान खान नहीं बल्कि कटरीना कैफ के मेकअप में भी लगते थे इतने घंटे

सलमान खान का दावा- कटरीना कैफ को 'भारत' के लिए मिलेगा नेशनल अवॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement