Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अनिल कपूर की शर्टलेस फोटो देख दंग रह जाएंगे आप, फिटनेस ऐसी युवा एक्टर्स को दे रहे कड़ी टक्कर

इन फोटोज में अनिल कपूर बीच पर शर्टलेस होकर टहलते दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2020 16:40 IST
anil kapoor - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनिल कपूर ने शेयर की शर्टलेस फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। 63 साल की उम्र में भी उनकी जबरदस्त फिट बॉडी को देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं। अनिल ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं और बताया है कि इस फिटनेस को पाने के लिए उन्हें जमकर मेहनत करनी पड़ती है और परिवार का सपोर्ट भी कितना जरूरी होता है। 

इन फोटोज में अनिल कपूर बीच पर शर्टलेस होकर टहलते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लॉकडाउन के दौरान मैंने खुद को एक शार्प लुक पाने के लिए सेट किया। इस नए लुक को पाने के लिए सबसे ज्यादा ध्यान खाने-पीने पर रखना होता था। चूंकि मैं पंजाबी हूं और सभी का कुछ न कुछ वीक प्वॉइंट होता है, मेरी कमजोरी खाना है।"

परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं अनिल कपूर, ये फोटो शेयर कर किया मजेदार खुलासा

अनिल कपूर ने बताया कि उन्होंने इस नए लुक को पाने के लिए कड़ी मेहनत की। कई बार गिरे, लेकिन और मजबूत होते गए। इसमें परिवार के लोगों ने पूरा साथ किया। अनिल ने फैंस को सलाह दी कि अगर आपकी फैमिली भी आपकी मदद करती है तो सफलता तक पहुंचने में और आसानी हो जाती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल को आगामी फिल्म 'तख्त' में देखा जाएगा। करण जौहर की इस फिल्म में अनिल के अलावा जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और करीना कपूर खान भी नज़र आएंगे। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement