Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विराट कोहली और बेटी संग दुबई में हैलोवीन मनाती दिखीं अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा वाइफ संग आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विराट कोहली और रोहित शर्मा भी नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 02, 2021 13:17 IST
हैलोवीन पार्टी- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI हैलोवीन पार्टी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका के साथ दुबई में हैलोवीन पार्टी की। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें विरुष्का की बेटी वामिका खूबसूरत परी के अवतार में नजर आ रही है। इस हैलोवीन पार्टी में ईशान किशन, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, नतासा स्टेनकोविक भी अपने परिवार के साथ थे।

अनुष्का, विराट की बेटी वामिका हैलोवीन के लिए बनी परी

अनुष्का शर्मा ने 30 अक्टूबर को अपने पति विराट और बेटी वामिका के साथ हैलोवीन पार्टी का लुत्फ उठाया। इस सेलिब्रेशन में उनके साथ अन्य क्रिकेटर्स, उनकी वाइफ और बच्चे भी थे। ये तस्वीरें अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है। एक तस्वीर में क्रिकेटर ईशान किशन को हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के बेटे अगस्त्य को पकड़े हुए देखा जा सकता है। उनके साथ, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका एक सुंदर फ्रिल फ्रॉक और गेंडा सींग के साथ एक हेयरबैंड पहने फर्श पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में रोहित शर्मा की बेटी समायरा और आर अश्विन की बेटियां आध्या और अखिरा भी हैं।

हैलोवीन पार्टी

Image Source : VIRAL BHAYANI
हैलोवीन पार्टी

एक अन्य ग्रुप फोटो में अनुष्का बेटी वामिका को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं, जबकि विराट उनके बगल में पोज देते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा, उनकी पत्नी रितिका सजदेह, आर अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन और उनकी बेटी भी तस्वीर का हिस्सा थीं। 

हैलोवीन पार्टी

Image Source : VIRAL BHAYANI
हैलोवीन पार्टी

हैलोवीन पार्टी

Image Source : VIRAL BHAYANI
हैलोवीन पार्टी

कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच था जिसमें भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा और भारत वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर पहुंच गया है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया की यह लगातार दूसरी हार है। न्यूजीलैंड से पहले अपने पाकिस्तान के हाथों भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement