Monday, May 13, 2024
Advertisement

विराट कोहली पलटे अपने बयान से, रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन से करवाई ओपनिंग

सूर्यकुमार यादव इस मैच में पीठ में दर्द की वजह से नहीं खेल रहे हैं, ऐसे में कोहली ने उनकी जगह ईशान किशन को मौका दिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 31, 2021 20:00 IST
Virat Kohli reversed his statement, got the opening done by Ishan Kishan instead of Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : AP Virat Kohli reversed his statement, got the opening done by Ishan Kishan instead of Rohit Sharma

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का 28वां मुकाबला दुबई में खेला जा रहा है। इस मैच में विराट कोहली एक बार फिर टॉस हारे और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी। इस वर्ल्ड कप में अभी तक जीत का मंत्र टॉस जीतो मैच जीतो रहा है, ऐसे में विराट कोहली की बदकिस्मती ने फैन्स को काफी निराश किया है। इसके अलावा फैन्स विराट कोहली की इस बात से हैरान दिखे कि कोहली ने रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन से ओपनिंग कराने का फैसला लिया।

सूर्यकुमार यादव के बाहर होने का कारण विराट कोहली ने बताया, ईशान किशन न्यूजीलैंड के खिलाफ करेंगे ओपनिंग

सूर्यकुमार यादव इस मैच में पीठ में दर्द की वजह से नहीं खेल रहे हैं, ऐसे में कोहली ने उनकी जगह ईशान किशन को मौका दिया है। इस मुकाबले में किशन ने केएल राहुल के साथ ओपनिंग की वहीं रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे हैं। विराट कोहली के इस फैसले पर क्रिकेट के गलियारों में सवाल उठने लगे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद विराट कोहली से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने ईशान किशन को ओपनिंग कराने पर सवाल उठाया था तो कोहली ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

कोहली ने उस दौरान कहा था 'बहुत ही बहादुरी भरा सवाल है। आपको क्या लगता है सर? आपको क्या लगता है कि क्या टीम होनी चाहिए? मैंने वह टीम खेली जो मुझे सबसे अच्छी लगी। आपकी क्या राय है? क्या आप रोहित शर्मा को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर करेंगे? आपको याद है कि आखिरी गेम में उन्होंने हमारे लिए क्या किया? हां? (मुस्कुराते हुए) अविश्वसनीय. यदि आप विवाद चाहते हैं तो कृपया मुझे पहले बताएं ताकि मैं उसके मुताबकि जवाब दे सकूं।'

T20 World Cup: बांग्लादेश के लिए बुरी खबर! शाकिब अल हसन हुए टूर्नामेंट से बाहर

आज कोहली ने रोहित ईशान दोनों को ही खिलाया, मगर उन्होंने रोहित की जगह ईशान से ओपनिंग करवाई।

सलामी बल्लेबाज बनने के बाद T20I क्रिकेट में यह तीसरा मौका है जब रोहित शर्मा ने ओपनिंग नहीं की। इससे पहले 2018 में आयरलैंड और 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वह मिडिल ऑर्डर में उतरे थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement