1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विराट कोहली ने छोड़ी टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी, अनुष्का शर्मा ने दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने छोड़ी टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी, अनुष्का शर्मा ने दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली का इस्तीफा: विराट कोहली के टी20 फॉर्मेंट में टीम इंडिया के कप्तान के पद छोड़ने पर अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। अनुष्का ने विराट कोहली के बयान को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल के साथ शेयर किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2021 10:10 IST
virat anushka- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VIRAT KOHLI विराट कोहली ने छोड़ी टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी, अनुष्का शर्मा ने दी प्रतिक्रिया

कोहली ने T20 विश्व कप के बाद T20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का बड़ा फैसला लिया। उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का स्टेटमेंट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल के इमोजी के साथ शेयर किया है।

विराट कोहली ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है- “मैं न केवल भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बल्कि अपनी पूरी क्षमता के साथ भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में मेरे सफर में मेरा साथ दिया। मैं उनके बिना यह नहीं कर सकता था - बॉयज, सहयोगी स्टाफ, चयन समिति, मेरे कोच और प्रत्येक भारतीय जिन्होंने हमारे जीतने के लिए प्रार्थना की।

Video: शाहरुख खान के OTT पर आने की खबरों के बीच सलमान खान का आया ये रिएक्शन

कार्यभार को समझना बहुत महत्वपूर्ण बात है और पिछले 8-9 वर्षों में सभी 3 फॉर्मेट में खेलने और पिछले 5-6 वर्षों से नियमित रूप से कप्तानी करने पर मेरे अत्यधिक कार्यभार को देखते हुए, मुझे लगता है कि मुझे भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार होने के लिए खुद को स्थान देने की आवश्यकता है। मैंने टी20 कप्तान के तौर पर अपने समय में टीम को सब कुछ दिया है और आगे बढ़ते हुए एक बल्लेबाज के तौर पर टी20 टीम के लिए ऐसा करना जारी रखूंगा. बेशक, इस निर्णय पर पहुंचने में बहुत समय लगा।

'सुपर डांसर 4' में इस हफ्ते यो यो हनी सिंह, गोविंदा और चंकी पांडे आएंगे नजर

अपने करीबी लोगों, रवि भाई और रोहित, जो नेतृत्व समूह का एक अनिवार्य हिस्सा रहे हैं, के साथ बहुत चिंतन और चर्चा के बाद, मैंने अक्टूबर में दुबई में इस टी 20 विश्व कप के बाद टी 20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है। मैंने सभी चयनकर्ताओं के साथ सचिव जय शाह और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से भी इस बारे में बात की है। मैं अपनी पूरी क्षमता से भारतीय क्रिकेट और भारतीय टीम की सेवा करना जारी रखूंगा।”

Related Video
Click Mania
bigg boss 15