Sunday, May 12, 2024
Advertisement

आखिर किस बात को लेकर इतनी डरी हुई थीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में वह सलमान खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2016 18:56 IST
anushka- India TV Hindi
anushka

मुंबई: अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में वह सलमान खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। खेल पर आधारित इस फिल्म में अनुष्का को कुश्ती के अखाड़ें में पठखनी देते हुए भी देखा जाएगा। फिल्म में सलमाम के साथ वह भी कुश्ती करती हुई नजर आएंगी। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले अनुष्का काफी डरी हुई थीं क्योंकि उन्हें यह लगता था कि वह एक पहलवान की तरह नहीं दिखती हैं।

इसे भी पढ़े:- आखिर ‘सुल्तान’ की शूटिंग करते हुए क्यों रो पड़े थे सलमान खान

'सुल्तान' का ट्रेलर रिलीज़: कुश्ती के साथ रोमांस का भी डोज़

अनुष्का ने मंगलवार की शाम ‘सुल्तान’ के ट्रेलर के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से कहा, “इससे पहले मैं बहुत डरी हुई थी क्योंकि मैं पहलवान की तरह नहीं दिखती थी। हमारे मन में एक तरह की धारणा बनी रहती है कि पहलवान एक विशेष तरह के कद काठी के होते हैं। मैं अक्सर निर्माता आदित्य चोपड़ा से सवाल किया करती थी कि एक पहलवान की तरह कैसे दिखना हो सकता है।“ आगे उन्होंने कहा, “लेकिन जब मैंने कुछ रिसर्च की तो पाया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ ऐसे पहलवान हैं जो मेरी तरह दिखते हैं।“

अनुष्का फिल्म में बॉडी-डबल का उपयोग नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने कहा, “मैंने कुश्ती करने के लिए मूव्स और तकनीकी तरीका सीखा। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इसे किया क्योंकि अब अगर मैं कुश्ती देखूंगी तो मैं जान पाउंगी कि यह कैसे होता है। मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं। मुझे यकीन था कि हम बॉडी-डबल का उपयोग नहीं करेंगे। अगर मैं कुछ सीखती हूं तो मैं इसे ठीक से दिखाना चाहती हूं। मैंने बहुत कड़ी मेहनत की और मैं खुश हूं कि मुझे यह करने को मिला।“ इसके बाद सलमान खान ने इस बीच मजाकिया लहजे में कहा कि अब अुनष्का एक प्रशिक्षित पहलवान हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement