1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बदली ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज डेट, जानिए कब रिलीज होगी परिणीति-अर्जुन की फिल्म

बदली ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज डेट, जानिए कब रिलीज होगी परिणीति-अर्जुन की फिल्म

नमस्ते इंग्लैंड दो युवाओं के पंजाब से इंग्लैंड तक के सफर की कहानी है। अर्जुन - परिणीति दोनों ने फिल्म ‘ इशकजादे ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। यह एक साथ इन दोनों की दूसरी फिल्म है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: April 22, 2018 15:36 IST
नमस्ते इंग्लैंड- India TV Hindi
Image Source : PTI नमस्ते इंग्लैंड

मुंबई: अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत ‘ नमस्ते इंग्लैंड ’ अब दिसंबर में नहीं बल्कि 19 अक्तूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह की यह फिल्म वर्ष 2007 में आई फिल्म ‘ नमस्ते लंदन ’ का सीक्वल है। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, शूटिंग आराम से पूरी होने के चलते निर्माताओं ने फिल्म को समय से पूर्व रिलीज करने का निर्णय लिया है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की गई है।

फिल्म दो युवाओं के पंजाब से इंग्लैंड तक के सफर की कहानी है। अर्जुन - परिणीति दोनों ने फिल्म ‘ इशकजादे ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। यह एक साथ इन दोनों की दूसरी फिल्म है।

इस संबंध में अर्जुन ने ट्वीट करते हुए लिखा , ‘‘ मनोरंजन करने आ रहे हैं थोड़ा जल्दी। नमस्ते इंग्लैंड इस दशहरा पर। ’’ अदाकारा परिणीति ने लिखा , ‘‘ नमस्ते इंग्लैंड दशहरा पर। ’’ फिल्म की शूटिंग ढाका , पेरिस , ब्रसेल्स और लंदन सहित 75 जगह की गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment