Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘मुबारकां’ को लेकर अर्जुन कपूर ने नहीं की थी कभी ऐसी कल्पना

अर्जुन कपूर के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज ही फिल्म ‘मुबारकां’ को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हुई है। लंबे समय के बाद अर्जुन की किसी फिल्म को इतनी सराहना हासिल हुई है। इसे लेकर उनका कहना है कि उन्होंने सोचा नहीं था कि....

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 21, 2017 13:20 IST
arjun Kapoor- India TV Hindi
arjun Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज ही फिल्म मुबारकां को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हुई है। लंबे समय के बाद अर्जुन की किसी फिल्म को इतनी सराहना हासिल हुई है। इसे लेकर उनका कहना है कि उन्होंने सोचा नहीं था कि उनकी इस फिल्म को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और यह एक महीने तक सिनेमाघरों में चलती रहेगी। अर्जुन ने कहा कि उन्हें अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस कॉमिक फिल्म को दर्शक मिलने की उम्मीद थी वो भी ऐसे समय में जब लगभग उसी के आसपास शाहरुख-अनुष्का की ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्म रिलीज हुई हो।

एक साक्षात्कार में अर्जुन ने बताया, “हमनें कल्पना नहीं की थी कि हमारी फिल्म 4 सप्ताह तक चलेगी। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देकर बस इसे रिलीज करना चाहते थे और आगे सब कुछ फिल्म के ऊपर छोड़ दिया, और देखिए यह अभी तक चल रही है।“ अर्जुन का मानना है कि बाजार की वर्तमान स्थिति को देखते हुए सिनेमाघरों में एक फिल्म का 4 हफ्ते तक चलना एक उपलब्धि है।

अर्जुन ने आगे कहा, “यह फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई थी जब सिनेमाघरों में टिके रहना आसान नहीं है। हम इस बात से काफी खुश हैं कि ‘मुबारकां’ को ढेर सारा प्यार और सराहना मिली है। ऐसे समय में यह चल रही है जब एक हफ्ते के बाद भी फिल्मों को सिनेमाघरों में चलते देखना काफी दुर्लभ हो गया है। मैं सकारात्मक सोचता हूं और मुझे लगता है कि बाहरी चीजों को आप कभी भी नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, यह बस कुछ ऐसा है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में आपको शांति रखने की जरुरत है।“ गौरतलब है कि इस फिल्म के बाद अब अर्जुन दिबानकर बनर्जी की ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उन्हें ‘नमस्ते कनाडा’ में भी मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement