1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग केस में अर्जुन रामपाल की बहन से होगी पूछताछ, NCB ने भेजा समन

ड्रग केस में अर्जुन रामपाल की बहन से होगी पूछताछ, NCB ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही है एनसीबी एक्शन में है। इसी सिलसिले में अर्जुन रामपाल की बहन को समन किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 11, 2021 12:33 IST
Arjun Rampal sister komal rampal summoned by NCB- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAMPAL72 NCB ने अर्जुन रामपाल की बहन कोमल को किया समन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स केस में जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में है। एक दिन पहले मुंबई में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की और कई लोगों से पूछताछ की थी। अब एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को समन भेजा है। 

एनसीबी अर्जुन रामपाल की बहन कोमल से ड्रग केस में पूछताछ करेगी। बता दें कि एजेंसी अर्जुन से भी दो बार सवाल-जवाब कर चुकी है। एनसीबी ने उनके घर पर छापेमारी भी की थी और वहां से कुछ (मेडिकल) टेबलेट्स के अलावा लगभग एक दर्जन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: NCB ने मुंबई में चलाया तलाशी अभियान, कई लोगों को पकड़कर हो रही है पूछताछ

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड से भी हुई थी पूछताछ

ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की दक्षिण अफ्रीकी प्रेमिका और लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स और उनके भाई एजिसियलोस डेमेट्रियड्स से भी पूछताछ की थी। उनकी प्रेमिका के भाई को एनसीबी ने अपने शिकंजे में भी लिया था, जिन्हें बाद में जमानत मिल गई थी। इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया था कि उनका ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है।  

कई बॉलीवुड सितारों से हो चुकी है पूछताछ 

बॉलीवुड सितारों के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद से अभी तक एनसीबी बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें करण जौहर, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, सपना पब्बी, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की 'चंदा मामा दूर के' फिल्म को डायरेक्टर ने दिखाई हरी झंडी, बोले- 'मेरी तरफ से होगी ट्रिब्यूट'

मुंबई के बांद्रा में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई मौत के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स के मामले में हाई-प्रोफाइल जांच शुरू की थी।

ए-लिस्टर के तौर में दर्जा प्राप्त अर्जुन रामपाल ने 'ओम शांति ओम', 'रॉक ऑन', 'प्यार, इश्क और मोहब्बत', 'राजनीति', 'हाउसफुल' और अन्य बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X