1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अरशद वारसी ने अपकमिंग मूवी 'दुर्गामती' पर कहा, "मुझे कहानी में ट्विस्ट पसंद है "

अरशद वारसी ने अपकमिंग मूवी 'दुर्गामती' पर कहा, "मुझे कहानी में ट्विस्ट पसंद है "

अरशद वारसी अपनी प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुए और हमें यकीन है कि यह प्रदर्शन भी सराहनीय होगा। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2020 16:33 IST
ARSHAD WARSI, DURGAMATI- India TV Hindi
Image Source : INSTA- AMAZON PRIME VIDEO  'दुर्गामती' में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे अरशद वारसी

अरशद वारसी जल्द ही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर संग फिल्म दुर्गामती में नजर आने वाले हैं, फिल्म का प्रभावशाली ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है। खासतौर पर फिल्म में अरशद वारसी का किरदार दर्शकों को खूब भा रहा है, अरशद फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, एक्टर ने फिल्म को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया। अरशद वारसी कहते हैं, "मेरा इस भूमिका को निभाने का कारण ये है कि वास्तव में एक अच्छी स्क्रिप्ट थी। यह उन स्क्रिप्ट्स में से एक है, जो बहुत ही भारतीय है और हमारे दर्शकों और उनकी संवेदनाओं को पसंद आएगी।"

बच्चन पांडे: पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, जानिए किरदारों की पूरी डिटेल्स

फिल्म में ट्विस्ट पर बात कर रहे अभिनेता का कहना है, “कहानी में ट्विस्ट और मोड़ आते हैं और यह कितना अप्रत्याशित है, ये सब मुझे बहुत पसंद है। इसमें वह सभी तत्व हैं जो आपको एक अच्छी फिल्म के लिए चाहिए। मुझे बहुत मजबूत एहसास है कि लोग इसे पसंद करेंगे। ”

अक्षय कुमार का फैंस को दिवाली पर धमाकेदार तोहफा, नई फिल्म 'राम सेतु' का पोस्टर किया रिलीज

अरशद वारसी अपनी प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुए और हमें यकीन है कि यह प्रदर्शन भी सराहनीय होगा। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से चरित्र पोस्टर का खुलासा किया और उन्होंने रिलीज के लिए उत्साह को एक कदम और बढ़ा दिया है।

यह थ्रिलर अशोक जी द्वारा अभिनीत, अक्षय कुमार द्वारा प्रस्तुत, केप ऑफ गुड फिल्म्स और बैंकरोल अक्षय कुमार, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विक्रम मल्होत्रा, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा  की गई है। दुर्गामती 11 दिसंबर को रिलीज़ होगी और अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment