Thursday, April 18, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना की Andhadhun अब साउथ कोरिया में होगी रिलीज, भारत और चीन में कर चुकी है ताबड़तोड़ कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' में राधिका आप्टे और तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2019 7:23 IST
AndhaDhun poster- India TV Hindi
Image Source : TWITTER AndhaDhun poster

मुंबई: आयुष्मान खुराना (Ayuhsmann Khurrana) इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी फिल्म 'ड्रीमगर्ल' (Dream Girl) का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है तो वहीं, हाल ही में उन्हें 'अंधाधुन' (Andhadhun) में बेहतरीन एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाज़ा गया है। भारत में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद इसे चीन में रिलीज किया गया। अब यह फिल्म साउथ कोरिया (South Korea) में भी रिलीज होने जा रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने 'अंधाधुन' फिल्म का साउथ कोरियन पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'चीन में शानदार परफॉर्मेंस के बाद अब साउथ कोरिया में 28 अगस्त को रिलीज होगी अंधाधुन.. फिल्म को 90 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।'

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी 'अंधाधुन' बीते साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा राधिका आप्टे और तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 32 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने करीब 500 करोड़ का बिजनेस किया। चीन में भी लगभग 300 करोड़ की कमाई हुई। 

'अंधाधुन' में आयुष्मान ने आकाश नाम के लड़के का रोल निभाया था, जो एक पियानिस्ट होता है और अंधे होने का नाटक करता है। तब्बू के घर पर एक मर्डर देखने के बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है। फिल्म में आखिरी तक इतना सस्पेंस है, जो आपके रोंगटे खड़ा कर देगा।

'आर्टिकल 15' के बाद आयुष्मान की 'ड्रीमगर्ल' 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसमें नुसरत भरूचा भी अहम रोल में हैं। फिल्म में आयुष्मान ने एक ऐसे लड़के का रोल निभाया है, जो लड़की की आवाज निकाल लेता है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।   

Also Read:

आयोडीन की कमी से जूझ रही हैं सोनम कपूर, फैन्स को आयोडीन नमक खाने की सलाह दी

Chhichhore Trailer: 'छिछोरे' का दोस्ती स्पेशल ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर याद आ जाएगी अपनी हॉस्टल लाइफ

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement