1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना का खुलासा, खुद बताया कैसे करते हैं फिल्मों का चुनाव

सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना का खुलासा, खुद बताया कैसे करते हैं फिल्मों का चुनाव

आयुष्मान खुराना ने बताया वो कैसे फिल्मों का चुनाव करते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2021 16:18 IST
Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMAN KHURRANA Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जोखिम लेने और अलग तरह की फिल्मों का चुनाव करने के लिए जाने जाते हैं, जिन्हें अक्सर दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता रहा है और यह लोगों के बीच चर्चा का एक मुद्दा भी बनता है। उनका कहना है कि वह फिल्मों का चुनाव बजट या स्केल के आधार पर नहीं करते हैं। 

इंटेंस लुक के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, लेकिन करना होगा 1 साल इंतजार

आयुष्मान कहते हैं, "मैंने कभी भी किसी फिल्म को बजट या स्केल के आधार पर नहीं चुना है। मेरे लिए ये वो महत्वपूर्ण कारक नहीं है, सिर्फ जिनके आधार पर किसी फिल्म को 'बड़ी फिल्म' का दर्जा दिया जाए। मैंने फिल्मों का चुनाव उनकी अनोखी और सशक्त कहानी के आधार पर किया है।"

आयुष्मान के मुताबिक, एक बड़ी फिल्म वही है, जो राष्ट्रीय स्तर पर समाज में चर्चा का मुद्दा बने और उस पर समाधान प्रदान करे। उनका मानना है कि किसी बड़ी फिल्म को देखकर लोगों के मन में सवाल का उठना जरूरी है और उसके समाधान का मिलना भी जरूरी है।

The Family Man 2: ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार, इस बीच मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी के फैंस को मिली ये खुशखबरी

इससे पहले आयुष्मान खुराना का एक पोस्ट वायरल हुआ था। ये पोस्ट अभिनेता ने अपनी पत्नी ताहिरा के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर लिखा था। इस पोस्ट में आयुष्मान ने खुद को चुनने के लिए ताहिरा को धन्यवाद कहा था। आयुष्मान ने अपने नोट के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। पहली इमेज में ताहिरा शर्ट ड्रेस में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर  एक फोटो-शूट की है। 

आयुष्मान तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शने में लिखा था- "2001 में इस दिन मैं तुम्हारे जन्मदिन में शामिल हुआ था। यह रविवार का दिन था और मेरे पिताजी ने मुझे अपनी कार तुम्हारी पार्टी के लिए ले जाने की अनुमति दी थी। और तुम सभी स्कूल मित्रों को छोड़कर मेरी कार में बैठी थी।"

उन्होंने कहा, "मुझे चुनने के लिए धन्यवाद। मैं आपको सब कुछ मानता हूं। आपकी करुणा। आपकी सहानुभूति। आपका चरित्र। आपकी संवेदना। आपकी समझदारी। आप।"

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X