1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान के बेटे ने शेयर किया फनी मीम, दिवंगत अभिनेता ने खुद बनाया था

इरफान खान के बेटे ने शेयर किया फनी मीम, दिवंगत अभिनेता ने खुद बनाया था

इरफान खान ने काफी समय पहले अपने बेटे को ये मीम खुद बनाकर भेजा था। इस तस्वीर को फैंस पसंद कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2020 8:25 IST
Babil shares Irrfan Khan funny meme which actor had sent him a long time ago- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BABIL.I.K इरफान खान के बेटे ने शेयर किया अपने पिता का फनी मीम

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान अक्सर अपने पिता से जुड़ी हुईं यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने पिता का एक मीम साझा किया है, जो इरफान ने खुद बनाकर अपने बेटे को भेजा था। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और दिवंगत अभिनेता के फैंस एक बार फिर उनकी यादों में डूब गए हैं।

अपने पिता द्वारा भेजे गए मीम को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा- 'उन्होंने खुद पर मीम बनाया था और काफी पहले मुझे भेजा था।' इस कोलाज में इरफान ने एक फोटो में बाथरोब और जैकेट पहना है तो दूसरी तस्वीर में कुर्ता-पजामा के साथ जैकेट पहनी है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

इरफान खान के बेटे ने कहा लगता है पापा लंबे शूट पर गए हैं

कुछ दिनों पहले बाबिल खान ने एक मजेदार बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि जब घरवाले फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रहे होते, उस वक्त बाबा (पिता) वीडियो रिकॉर्ड कर लेते थे और अयान को प्रैंक समझने में थोड़ा समय लगता था। बाबिल द्वारा अपलोड इंस्टाग्राम वीडियो में पहले दिवंगत अभिनेता की पत्नी, अयान, बाबिल कैमरा के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलता है कि इरफान फोटो क्लिक नहीं कर रहे और वीडियो बना रहे हैं तो तीनो हंसने लगते हैं।

वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, "बाबा सोचते थे कि फोटो लेने के लिए बोलकर वीडियो रिकॉर्ड करना काफी मजेदार है और अयान को यह सब आखिर में एहसास हुआ।"

इरफान खान ने पहली बार इस तरह बेटे को देखा था स्टेज पर, बाबिल ने शेयर की ये अनसीन तस्वीर

बाबिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिता और खुद की तस्वीर शेयर कर एक इमोशनल नोट लिखा था। शेयर तस्वीर में इरफान खान नीले रंग के सूट में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ पर मोर बैठा है। वह मोर की तरफ देखते हुए मुस्करा रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "रूह बनकर मिलूंगा उसको आसमां में कहीं, प्यार धरती पर फरिश्तों से किया नहीं जाता। मुझे अभी भी ऐसी लगता है जैसे आप लंबे शूट पर गए हैं, कई दिनों के लिए। और वहां से आप लौट आएंगे।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment